उत्तराखंड

uttarakhand

प्रीतम ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सरकार को जनता से नहीं है सरोकार

By

Published : Mar 16, 2021, 4:09 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने से आम जन परेशान. भाजपा सरकार को जनता से सरोकार नहीं है.

Pritam
प्रीतम सिंघ का भाजपा पर निशाना

देहरादून: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह गढ़वाल के श्रीनगर से जन आक्रोश रैली में शिरकत करके वापस देहरादून लौट आये हैं. प्रीतम सिंह ने भाजपा की सरकार को विफल बताते हुए कहा कि जनता का मिजाज आज भाजपा के विरोध में है. उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनावों के बाद सत्ता में आए लोगों ने जो वादे प्रदेश की जनता से किये थे, उन वायदों में से एक भी वायदा पूरा नहीं किया. यही वजह है कि आज किसान और बेरोजगार नौजवान सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं. भाजपा ने सत्ता में आने से पहले महंगाई कम करने का वादा किया था, लेकिन आज महंगाई चरम पर है. प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है. राज्य का विकास अवरुद्ध पड़ा हुआ है. वहीं उन्होंने चमोली जिले में आई आपदा का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार आपदा प्रबंधन में भी पूरी तरह से फेल साबित हुई है.

बीजेपी सरकार को जनता से नहीं है सरोकार- प्रीतम सिंह
ये भी पढ़ें:गणेश जोशी का बड़ा ऐलान, 1 महीने में सैनिक कल्याण पर करेंगे बड़ा काम


प्रीतम सिंह ने देवस्थानम बोर्ड का मसला उठाते हुए कहा कि बोर्ड के गठन से पहले सरकार ने ना तो तीर्थ पुरोहितों और ना ही हक हुकूकधारियों को विश्वास में लिया और ना ही स्थानीय लोगों से कोई चर्चा की. उन्होंने सरकार पर कुंभ में हो रहे भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया. प्रीतम सिंह का कहना है कि प्रदेश की सत्ता संभाल रही भाजपा सरकार के शासनकाल में प्रदेश की हालत बद से बदतर होती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details