उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून पहुंचेंगे देवेंद्र यादव, कांग्रेस के जिला प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ताओं की हो सकती है घोषणा

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव शनिवार को देहरादून पहुंचेंगे. इस दौरान वे जिला प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ताओं की घोषणा कर सकते हैं.

By

Published : Jan 8, 2021, 10:28 PM IST

Congress state incharge Devendra Yadav will reach Dehradun tomorrow
देहरादून पहुचेंगे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी

देहरादून: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन को चुस्त करने पर जोर दे रहे हैं. देवेंद्र यादव प्रदेश मुख्यालय पहुंचेंगे. जहां वे पार्टी उपाध्यक्षों, महामंत्रियों और सचिवों के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान ने जिलों का प्रभार भी सौंप सकते हैं. साथ ही प्रदेश प्रवक्ताओं की भी घोषणा हो सकते हैं.

कांग्रेस के महामंत्री राजेंद्र शाह के मुताबिक प्रदेश के 13 जिलों के उपाध्यक्षों, महामंत्री और सचिवों को जिम्मेदारियां बतौर प्रभारी के रूप में दी जानी है, ताकि वे जिले की प्रत्येक विधानसभा के ब्लॉक और बूथ स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं को मजबूती प्रदान करे. साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को एकजुट कर सके. उन्होंने बताया कि प्रभारियों की नियुक्ति को लेकर प्रदेश प्रभारी शनिवार को घोषणा कर सकते हैं.

पढ़ेंः ऋषिकेश: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने की गंगा आरती, विधानसभा अध्यक्ष भी रहे मौजूद

बता दें कि प्रदेश संगठन को 2022 के विधानसभा चुनाव के मोर्चे पर उतारने की तैयारी की जा रही है. विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी को मजबूत करने के लिए बड़े पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है. पार्टी की कोशिश है कि ब्लॉक से लेकर जिलों तक सभी विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस नियोजित तरीके से कार्यक्रम संचालित करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details