उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भाजपा सरकार के चार साल को कांग्रेस ने बताया विफल, देवेंद्र यादव ने गिनाईं विफलताएं

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सरकार के चार साल पूरा होने पर भाजपा सरकार पर हमला बोला. देवेंद्र यादव ने भाजपा के 4 साल की सरकार को विफल बताया.

By

Published : Mar 18, 2021, 8:42 PM IST

congress-state-in-charge-devendra-yadav-attacked-four-years-of-bjp-government
भाजपा सरकार के चार साल को कांग्रेस ने बताया विफल

देहरादून: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने भाजपा की 4 साल की सरकार पर आज जमकर हमला बोला. उन्होंने सरकार के कार्यकाल को को विफल करार देते हुए बेरोजगारी और महंगाई के मामले पर सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले बीजेपी ने लोगों से कई वायदे किए थे, लेकिन भाजपा सरकार ने उन वायदों को पूरा नहीं किया. जिस कारण राज्य की जनता में खासा आक्रोश है.

भाजपा सरकार के चार साल को कांग्रेस ने बताया विफल
कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और राज्य प्रभारी देवेंद्र यादव समेत सह प्रभारी राजेश धर्मानी मौजूद रहे. इस दौरान विभिन्न संगठनों से जुड़े नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पार्टी मुख्यालय में संयुक्त पत्रकार वार्ता की. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार के 4 साल पूरे होने पर विफलताएं गिनाईं.

पढ़ें-CM तीरथ को PM मोदी में दिखते हैं श्रीराम, द्वापर और त्रेता के अवतार से की तुलना

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले आने को लोक लुभावने वादों की झड़ी लगाई थी, ऐसे में जनता ने भी उम्मीद के साथ भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर प्रदेश की बागडोर सौंपी, मगर यह सरकार सत्ता के मद में जनता को भूल गई है. देवेंद्र यादव ने कहा बीजेपी काम कम और सपने ज्यादा दिखाती है, प्रदेश का मुख्यमंत्री बदलने से यह साबित हो गया है कि राज्य में विकास कम और भ्रष्टाचार को ज्यादा बढ़ावा दिया गया. उन्होंने कहा कांग्रेस पहले से ही प्रदेश में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाती आई है. कांग्रेस आगे भी जनता की आवाज बनकर अपने आंदोलन को जारी रखेगी.

पढ़ें-फटी जींस पर सीएम तीरथ का ज्ञान, बोले- पश्चिमी संस्कृति के पीछे पागल युवा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में महंगाई चरम पर है, डीजल पेट्रोल रसोई गैस की कीमतों में आए दिन इजाफा हो रहा है. इससे आम जनमानस का जीना दुभर हो गया है. उन्होंने वर्तमान मुख्यमंत्री को भी महिलाओं पर दिए गए बयान के लिए कोसा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details