उत्तराखंड

uttarakhand

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस ने किया फिलिंग स्टेशनों पर प्रदर्शन

By

Published : Jul 20, 2020, 8:12 PM IST

देहरादून में हर सोमवार को डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के असमान छूती कीमतों के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ता ने फिलिंग स्टेशनों पर प्रदर्शन किया.

dehradun
महंगाई के खिलाफ विरोध

देहरादून:पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है. इसी कड़ी में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने तीसरे सप्ताह आंदोलन जारी रखा है. वहीं, सोमवार को ईसी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया.

बता दें कि कांग्रेस पार्टी पेट्रोल- डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रत्येक सोमवार को फिलिंग स्टेशनों पर जाकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. सोमवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ईसी रोड और एश्ले हॉल चौक स्थित फिलिंग स्टेशनों पर प्रदर्शन किया. पेट्रोल- डीजल भरवाने आए उपभोक्ताओं को पर्चे वितरित करके केंद्र सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया.

पढ़ें:केदारनाथ के रास्ते पर ट्रैक्टर चढ़ता देख थम गई सांसें, देखें वायरल Video

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल- डीजल भरवाने आए उपभोक्ताओं को पर्चे वितरित किए. जिनमें यूपीए कार्यकाल और मोदी सरकार के छह साल के कार्यकाल में कच्चे तेल की अंतरराष्ट्रीय कीमतों और पेट्रोल डीजल के तुलनात्मक कीमतों का उल्लेख किया गया था. इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि मोदी सरकार के छह साल के कार्यकाल में जनता की जेब से 15 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा की लूट की गई है.

पढ़ें:विकासनगरः लोगों पर आफत बनकर टूटा बरसाती नाला, मकानों और गौशाला में घुसा मलबा

उन्होंने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार और राज्य में ठप पड़े विकास के विरोध में सभी कार्यकर्ता राज्यव्यापी आंदोलन को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि तीन सप्ताह पहले पेट्रोल- डीजल और रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ आंदोलन शुरू किया गया. आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक केंद्र सरकार तेल में लूट का खेल खत्म नहीं करके जनता को राहत दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details