उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने कैंट विधानसभा की समस्याओं के लिए नगर आयुक्त से की मुलाकात, आंदोलन की दी चेतावनी

By

Published : Sep 25, 2021, 9:19 AM IST

कांग्रेस प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी ने जन समस्याओं को लेकर नगर आयुक्त से मुलाकात की. साथ ही उन्होंने कहा कि नगर निगम लोगों की समस्याओं पर गौर नहीं कर रहा है.

dehradun latest news
कांग्रेस ने कैंट विधानसभा की समस्याओं के लिए नगर आयुक्त से की मुलाकात

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नवीन जोशी के नेतृत्व में कैंट विधानसभा की प्रमुख जनसमस्याओं को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर आयुक्त से मुलाकात की. इस दौरान नवीन जोशी ने जन समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन नगर आयुक्त को सौंपा. कांग्रेस प्रदेश महामंत्री ने कहा कि नगर निगम केवल टैक्स वसूलने में तेजी दिखाता है और समस्याओं के निराकरण में सबसे पीछे रहता है. जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

कांग्रेस प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी ने कहा कि जल्द समस्याओं का निस्तारण नहीं हुआ तो जनता को साथ लेकर बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कैंट विधानसभा के अंतर्गत नगर निगम का जितना क्षेत्र आता है उसमें अधिकांश क्षेत्रों की सड़कें टूट गई हैं. बरसात में इनका बुरा हाल हो गया है, जगह-जगह गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं. जिस कारण छोटे वाहनों व पैदल चलने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

कांग्रेस ने कैंट विधानसभा की समस्याओं के लिए नगर आयुक्त से की मुलाकात.

पढ़ें-कैबिनेट: कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 11% बढ़ा, भू-कानून पर फैसला, श्रीनगर बनाया गया नगर निगम

उन्होंने कहा कि प्रमुख रूप से गोविंदगढ़ ,विजय पार्क,दीपलोक कॉलोनी, मित्रलोक कॉलोनी,राजेंद्र नगर गली नंबर 11, महेंद्र विहार, कावली रोड,शास्त्री नगर, श्रीदेव सुमन नगर, कौलागढ़, पंडितवाड़ी, गोविंदगढ़, विजय पार्क राजीव कॉलोनी, कुमार मंडी, ईदगाह, बल्लुपुर आदि सड़कों का बुरा हाल है. खस्ताहाल मार्ग आए दिन हादसे को दावत दे रहे हैं. नालियों की सफाई न होने से पानी नालियों के ऊपर से बह रहा है और सारी गंदगी लोगों के घरों में घुस रहा है.

पढ़ें-UPSC रिजल्ट 2020: रुड़की की सदफ चौधरी ने हासिल की 23वीं रैंक, बताया सफलता का राज

साथ ही कई स्थानों पर कूड़े के ढेर लगे हुए हैं. नवीन जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि केवल कैंट ही नहीं पूरे नगर निगम क्षेत्र की सड़कों का बुरा हाल है. जिम्मेदार अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि शीघ्र समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो जन आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details