उत्तराखंड

uttarakhand

सल्ट उपचुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस ने रवाना किए दो Led Tv वाले रथ

By

Published : Apr 7, 2021, 10:13 AM IST

Updated : Apr 7, 2021, 10:30 AM IST

सल्ट विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने जा रहा है. 17 अप्रैल को वोटिंग होनी है. कांग्रेस ने अपने प्रचार-प्रसार के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं.

dehradun
कांग्रेस का चुनावी प्रचार

देहरादून: सल्ट विधानसभा सीट उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. राज्य बनने से लेकर अभी तक इस सीट पर दो बार कांग्रेस और दो बार बीजेपी का कब्जा रहा है. अब लड़ाई सीट पर फिर कब्जा जमाने की है. कांग्रेस पार्टी ने चुनाव प्रचार तेज करते हुए प्रदेश मुख्यालय से दो आधुनिक एलईडी टीवी वाले रथ सल्ट विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना किए.

प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना

सल्ट में प्रचार के लिए विधिवत रूप से कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने एलईडी युक्त वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इन वाहनों में जहां बाईं ओर एलईडी लगी है, तो वहीं तीन तरफ कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के प्रचार के होर्डिंग लगाए गए हैं. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत की फोटो भी नजर आ रही है. वहीं, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि सल्ट में कांग्रेस भारी मतों से जीत दर्ज करने जा रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में बीते 4 सालों में भाजपा ने जनता को निराश किया है. 2017 में उत्तराखंड की जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर सत्ता सौंपी, लेकिन भाजपा ने प्रदेश की जनता से किए वादे पूरे नहीं किए.

पढ़ें:CS के खिलाफ अखाड़ा परिषद ने खोला मोर्चा, पूजा में शामिल होने पर जताई आपत्ति

सूर्यकांत धस्माना ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जर्जर स्वास्थ्य व्यवस्था, बेरोजगारी,अवरुद्ध विकास कार्य, आपदा प्रबंधन की विफलताओं जैसे राज्य के तमाम विषयों को एलईडी टीवी के माध्यम से सल्ट की जनता को बताया जाएगा.

Last Updated : Apr 7, 2021, 10:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details