उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस नेता राजेंद्र शाह ने की अनिल बलूनी की जमकर तारीफ, कहा- जनसेवा के लिए रहते हैं तत्पर

By

Published : Oct 23, 2021, 9:51 AM IST

राजेंद्र शाह का कहना है कि सांसद अनिल बलूनी का व्यक्तित्व अलग से नजर आता है. इसका मुझे गर्व है, यह और भी ज्यादा हो जाता है, क्योंकि मैं भी कोट ब्लॉक से आता हूं.

Dehradun
Dehradun

देहरादून: आजकल कांग्रेस पार्टी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. उन्हीं के नेता भाजपा सांसद की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह ने कई मुद्दों को उठाते हुए सांसद अनिल बलूनी की जमकर तारीफ की है.

सोशल मीडिया पर किये एक पोस्ट में राजेंद्र शाह ने धनगढ़ी पुल व डांटकाली मंदिर की सुरंग के पास नेटवर्क की कमी से परेशान जनता को राहत दिए जाने की पहल को लेकर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की तारीफ की है. इतना ही नहीं उन्होंने अनिल बलूनी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें 2027 में मुख्यमंत्री की बधाई भी दी है. उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि एक ऐसे नेता जो कार्य करने में विश्वास रखता है और जिसके दिल में उत्तराखंड के दूरस्थ क्षेत्रों में रहने वाले उन गरीबों की पीड़ा है.

पढ़ें-उत्तरकाशी: अचानक डीएम साहब पहुंचे कॉलेज, टीचर बन बच्चों को पढ़ाने लगे गणित

जहां पर अभी भी 21 सालों बाद स्वास्थ्य सड़क या फिर शिक्षा नहीं पहुंच पाई है. जबकि, नेता बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन धनगढ़ी पुल हो या डांटकाली सुरंग के पास नेटवर्क की कमी, उत्तराखंड के दूरस्थ क्षेत्रों में गरीब व्यक्ति के लिए डायलिसिस की जरूरत को लेकर सांसद अनिल बलूनी ने अपनी सांसद निधि से ट्रॉमा सेंटर का निर्माण कराया है.

पढ़ें-Exclusive: मौत के वो तीन दिन, ETV भारत पर ट्रैकर मिथुन की रौंगटे खड़े करने वाली दास्तां

राजेंद्र शाह का कहना है कि जो अन्य लोगों से अनिल बलूनी का व्यक्तित्व अलग से नजर आता है. इसका मुझे गर्व है, यह और भी ज्यादा हो जाता है क्योंकि मैं भी कोट ब्लॉक से आता हूं. कांग्रेस प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से लिखा है कि ईश्वर का आशीर्वाद उन पर और उनके परिवार पर सदैव बना रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details