उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 1, 2022, 5:41 PM IST

Updated : Apr 1, 2022, 5:58 PM IST

ETV Bharat / state

सतपाल महाराज से हरीश रावत ने की मुलाकात, कैबिनेट मंत्री बनने पर दी बधाई

हरीश रावत ने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के आवास पर पहुंचकर उनसे शिष्टाचार भेंट की. मुलाकात के दौरान हरीश रावत ने उन्हें विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के साथ-साथ प्रदेश सरकार में पुनः कैबिनेट मंत्री बनाये जाने पर बधाई दी है. वहीं, सियासत में एक दूसरे के धुर विरोधी रहे दोनों दिग्गजों की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

Uttarakhand latest news
सतपाल महाराज से हरीश रावत ने की मुलाकात.

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की. इस मौके पर हरीश रावत ने सतपाल महाराज को पुनः प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने पर बधाई दी. वहीं, दोनों दिग्गजों की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

बता दें कि सतपाल महाराज 2014 में कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे. इसके बाद 2017 विधानसभा चुनाव में सतपाल महाराज को चौबट्टाखाल विधानसभा सीट से टिकट मिला. इसमें उन्होंने जीत हासिल की. जिसके बाद सतपाल महाराज को कैबिनेट मंत्री बनाया गया. वहीं, इस बार भी विधानसभा चुनाव में महाराज ने जीत हासिल की है और धामी सरकार में उन्हें कैबिनेट मंत्री भी बनाया गया है.

पढ़ें-नैनीताल हाईकोर्ट ने एलटी भर्ती प्रक्रिया पर लगी रोक हटाई, याचिका की खारिज

वहीं, शुक्रवार को हरीश रावत ने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के आवास पर पहुंचकर उनसे शिष्टाचार भेंट की. मुलाकात के दौरान हरीश रावत ने उन्हें विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के साथ-साथ प्रदेश सरकार में पुनः कैबिनेट मंत्री बनाये जाने पर बधाई दी है. वहीं, सियासत में एक दूसरे के धुर विरोधी रहे दोनों दिग्गजों की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. ऐसे में लगता है कि दोनों दिग्गजों के बीच चल रहा शीतयुद्ध अब समाप्त हो गया है.

Last Updated : Apr 1, 2022, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details