उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में कांग्रेस ने जरूरतमंद लोगों को वितरित किया राशन

By

Published : Jun 26, 2021, 1:16 PM IST

Updated : Jun 26, 2021, 2:44 PM IST

मसूरी में कांग्रेस द्वारा गरीब जरूरतमंदों लोगों को राशन वितरित किया गया. इस दौरान कांग्रेसियों ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

Congress distributed ration to the needy people
कांग्रेस ने जरूरतमंद लोगों को वितरित किया राशन

मसूरी: काग्रेस ने मसूरी में जरूरत लोगों को राशन वितरित किया. कार्यक्रम में राजपुर के पूर्व विधायक राजकुमार और महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित किया. पूर्व विधायक राजकुमार ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार सभी मोर्चों पर विफल है. उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार की गलत नीतियों के कारण लोगों को जान गंवानी पड़ रही है.

जरूरतमंदों को वितरित किया राशन

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड में कोरोना के कहर से भारी नुकसान पहुंचा है. लेकिन सरकार उससे सबक नहीं ले रही है. उन्होंने कहा कि तीसरी लहर को लेकर लगातार संकेत दिए जा रहे हैं, लेकिन कोरोना कि तीसरी लहर से लड़ने के लिए सरकार तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि मॉनसून की पहली बारिश ने उत्तराखंड को भारी नुकसान पहुंचाया, लेकिन सरकार आंख मूंदे बैठी रही.

पढ़ें-घांघरिया-हेमकुंड ट्रैक पर लापता हुए विदेशी ट्रैकर समेत 2 का SDRF ने किया रेस्क्यू

पूर्व विधायक राजकुमार ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि तीरथ सिंह रावत की सरकार पूरी तरह फैल हो चुकी है. क्योंकि वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत प्रदेश के विकास के लिए कुछ नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि तीरथ रावत उपचुनाव चुनाव लड़ने से डर रहे हैं और उन्हें अपनी हार का डर सता रहा है.

Last Updated : Jun 26, 2021, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details