उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: कांग्रेस कमेटी ने मोदी किचन को दिए 21 हजार रुपए

By

Published : Apr 12, 2020, 8:38 PM IST

Updated : Apr 12, 2020, 8:48 PM IST

कांग्रेस कमेटी द्वारा मसूरी कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में मसूरी कोतवाल को मोदी किचन के सहयोग के लिए 21 हजार रुपए दिए गए. साथ ही सिल्वर फाइल की थैलियां दी गईं.

congress committee
कांग्रेस कमेटी

मसूरी:कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन से रोज कमाकर अपने परिवारों का पालन पोषण करने वालों के सामने संकट खड़ा हो गया है. वहीं कांग्रेस कमेटी द्वारा मसूरी कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में मसूरी कोतवाल को मोदी किचन के सहयोग के लिए 21 हजार रुपए दिए गए. साथ ही सिल्वर फाइल की थैलियां दी गई.

मोदी किचन को दिए 21 हजार रुपए.

कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना के इस संकट से निपटने के लिए सभी का सहयोग जरूरी है. ऐसे में राजनीतिक नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मोदी किचन कोई पार्टी विशेष का नहीं है, ऐसे में इस समय सभी को सहयोग करना चाहिए. इसके लिए उनके नेतृत्व में मसूरी के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 21 हजार रुपये और अलमुनियम फाइल की थैलियां मोदी किचन को दिया.

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रशासन और पुलिस के साथ मिलकर राशन वितरित करने के साथ मोदी किचन में प्लास्टिक की थैलियों में खाना दिए जाने पर आपत्ति दर्ज की गई थी. जिसका संज्ञान प्रशासन और पुलिस ने लिया, जो खामियां थी उसको निराकरण किया गया.

पढ़ें:पर्याप्त मात्रा में पीपीई किट और N95 मास्क है उपलब्धः उत्तराखंड: अपर स्वास्थ्य सचिव

कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने मसूरी कोतवाल और एसडीएम मसूरी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा गरीबों और जरूरतमंदों को समय से राशन पहुंचाया जा रहा है. वहीं उन्होंने मसूरी के उन लोगों से भी आग्रह किया है जो संपन्न है वह राहत सामग्री वितरण के समय लाइन में न खड़े हों.

Last Updated : Apr 12, 2020, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details