उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर बैन लगाने का कांग्रेस ने किया विरोध, केंद्र सरकार का पुतला फूंका

सोशल मीडिया पर बैन लगाए जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला दहन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नहीं सहेगा देश लोकतंत्र का अपमान, अभिव्यक्ति की आजादी का करो सम्मान जैसे नारे लगाए.

By

Published : May 28, 2021, 7:13 PM IST

कांग्रेस का विरोध
कांग्रेस का विरोध

देहरादून: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर और केंद्र सरकार में बढ़े विवाद को लेकर कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर लगाम लगाए जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला दहन किया. साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

देहरादून कांग्रेस कार्यालय परिसर में कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला दहन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नहीं सहेगा देश लोकतंत्र का अपमान, अभिव्यक्ति की आजादी का करो सम्मान जैसे नारे लगाए. कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा का कहना है कि दिल्ली में बैठी भाजपा सरकार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश को कमजोर कर रही है. क्योंकि अभिव्यक्ति की आजादी सोशल मीडिया को लेकर केंद्र सरकार लगातार लगाम लगाने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें:एलोपैथ V/S आयुर्वेद विवाद: रामदेव के समर्थन में ये क्या कह गईं साध्वी प्राची, देखिए वीडियो

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा सत्ता में आई थी. उसी सोशल मीडिया में यह प्रचार सामने आया कि भाजपा ने ही झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया है. इसलिए केंद्र सरकार रोक लगा रही है. इससे स्पष्ट होता है कि भाजपा देश में अराजकता का माहौल बनाना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details