उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गैस सिलेंडरों के बढ़े दामों पर कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, सरकार के खिलाफ हल्ला बोल

घरेलू गैस सिलेंडरों के दामों में हुई वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में एश्ले हॉल चौक पर केंद्र सरकार का पुतला दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया.

By

Published : Feb 13, 2020, 4:03 PM IST

etv bharat
घरेलू गैस सिलेंडरों के दामों में हुई वृद्धि को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

देहरादून: दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव के बाद केंद्र सरकार ने घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि की है. जिससे नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप केंद्र सरकार का पुतला दहन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने गैस सिलेंडरों को साथ लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपना आक्रोश व्यक्त किया.

वहीं गैस सिलेंडर के दामों में हुई वृद्धि को लेकर कांग्रेस पार्टी के महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा का कहना है कि केंद्र सरकार ने गैस के दामों मे 144 रुपये की वृद्धि की है. जिस पर कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि, केंद्र सरकार तत्काल इस फैसले को वापस ले. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार ने गैस के दामों में इसलिए वृद्धि की है, क्योंकि वो दिल्ली की हार से हताश हो चुकी है. जिस पर बीजेपी ने दिल्ली के चुनाव में अंधाधुंध पैसा खर्च किया है.

घरेलू गैस सिलेंडरों के दामों में हुई वृद्धि को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

उस लागत को भाजपा सरकार जनता की जेब से खींचना चाह रही है. यह उसी का परिणाम है कि केंद्र सरकार ने गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि की है. जिससे भाजपा इस तरह के हथकंडे अपनाकर जनता पर अतिरिक्त बोझ डाल रही है, जिसको कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंडः छात्रवृत्ति घोटाले की जांच तेज, एक महीने में आ सकती है रिपोर्ट

वहीं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर केंद्र सरकार ने गैस सिलेंडर की कीमत कम नहीं की तो ऐसे में कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने पर बाध्य हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details