उत्तराखंड

uttarakhand

बाजार खुलने के समय में परिवर्तन, कांग्रेस ने CM त्रिवेंद्र पर कसा तंज

By

Published : Jun 28, 2020, 12:36 PM IST

केंद्र सरकार की गाइडलाइन के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अब प्रदेश में बाजार रात 8 बजे तक खुलने का निर्णय लिया है. जिसपर कांग्रेस ने भाजपा पर जिमकर निशाना साधा है.

dehradun news
कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना.

देहरादून: राज्य सरकार ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण की बढ़ती संख्या को देखते हुए बाजार खुलने के समय में परिवर्तन किया है. केंद्र सरकार की गाइडलाइन के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अब बाजार रात 8 बजे तक खुलने का निर्णय लिया है. वहीं, नए नियम के तहत मॉर्निंग वॉक पर निकलने वालों को भी राहत दी गई है. इसपर कांग्रेस पार्टी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए सरकार पर कोरोना संक्रमण फैलाने आ आरोप भी लगाया है.

कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना.

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने सरकार की नीतियों को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए सीएम के रात 8 बजे तक बाजार खुलने के फैसला को फिजूल बताया है. उन्होंने कहा कि मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोग अगर पांच बजे टहलें या फिर सात बजे, इससे सीएम को कोई फर्क नहीं पड़ता है. साथ ही कहा कि कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर नहीं दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय ने रद्द की सेमेस्टर परीक्षाएं

उन्होंने कहा कि जो बात पीएम मोदी कहते हैं वही बात सीएम भी दोहराते हैं. धस्माना ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी ने जनता से आत्मनिर्भर बनने की बात कही तो प्रदेश सरकार भी जनता को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम कर रही है. राज्य सरकार ने संक्रमण को रोकने, टेस्टिंग, अस्पताल में भर्ती होने न होने से लेकर सब कुछ जनता पर छोड़ा रखा है. उन्होंने कहा कि सरकार की पॉलिसी लॉकडाउन से लेकर अनलॉक तक पूरी तरह से जनविरोधी और जनता को संक्रमित करने की रही है. इसलिए हिंदुस्तान समेत प्रदेश में कोरोना संक्रमण फैलाने की जिम्मेदार बीजेपी सरकार है.

बता दें कि सीएम त्रिवेंद्र रावत ने शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक की पाबंदी में आंशिक राहत दी है. जिसके बाद प्रदेश के सभी जिलों में दुकानें रात आठ बजे तक खुल सकेंगी. इसके साथ ही नए निर्देशों के मुताबिक, लोग सुबह 5 बजे से मॉर्निंग वॉक पर निकल सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details