उत्तराखंड

uttarakhand

हिमालयन कॉन्क्लेव के लिए पुलिस ने कसी कमर, चप्पे-चप्पे पर रहेगी पैनी नजर

By

Published : Jul 27, 2019, 10:55 AM IST

कल मसूरी में हिमालय राज्यों के मुख्यमंत्रियों का सम्मेलन कार्यक्रम होना है. जिसे लेकर शुक्रवार को आईजी अजय रौतेला की अध्यक्षता में उच्च अधिकारियों ने सम्मेलन कार्यक्रम की सुरक्षा में नियुक्त किये गये पुलिस बल कि पुलिस लाइन में ब्रीफिंग की.

पुलिस लाइन में ब्रीफिंग करते पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी.

मसूरी: 28 जुलाई यानी कल मसूरी में हिमालय राज्यों के मुख्यमंत्री हिमालयन कॉन्क्लेव में शिरकत करेंगे. जिसे देखते हुए शुक्रवार को आईजी अजय रौतेला की अध्यक्षता में उच्च अधिकारियों ने सुरक्षा में नियुक्त किये गये पुलिस बल की ब्रीफिंग की. ब्रीफिंग के दौरान मसूरी में प्रस्तावित सम्मेलन के मद्देनजर किए गए सुरक्षा-प्रबंधों की समीक्षा की गई. साथ ही सुरक्षा के लिए अधिकारी और कर्मचारियों को सजग और सतर्क रहने के लिए निर्देश दिए गए.

मुख्यमंत्री सम्मेलन कार्यक्रम में सुरक्षा को लेकर ब्रीफिंग करते पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी.

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने जानकारी देते हुए बताया की आपराधिक और सांप्रदायिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाएगी, ताकि सुरक्षा व्यवस्था चौकस रहे. साथ ही प्रभारी अधिकारी को एयरपोर्ट, मुख्य कार्यक्रम स्थल और आसपास के क्षेत्रों में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश के लिए सघन चेकिंग के आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़े:नैनीताल में पुलिस के हत्थे चढ़े 3 फर्जी CBI अधिकारी, वॉकी-टॉकी समेत कई चीजें बरामद

साथ ही सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों के धर्मशाला,होटलों, बस स्टेशन,रेलवे स्टेशन में चेकिंग अभियान चलाकर बाहरी एवं संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ कर सत्यापन करने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details