उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: CMI हॉस्पिटल में नर्स से छेड़छाड़, पुलिस हिरासत में आरोपी

CMI हॉस्पिटल के लैब टेक्नीशियन पर स्टाफ नर्स ने जबरदस्ती करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बुधवार को पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश करेगी.

By

Published : Dec 3, 2019, 10:35 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 11:17 PM IST

lab-technician-forced-on-cmi-hospital-staff-nurse.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

देहरादून:नगर के डालनवाला क्षेत्र में सीएमआई हॉस्पिटल में कार्यरत स्टाफ नर्स के साथ लैब टेक्नीशियन द्वारा जबरदस्ती करने और जान से मारने की धमकी देना का मामला सामने आया है. वहीं, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

सीएमआई हॉस्पिटल में कार्यरत स्टाफ नर्स ने लैब टेक्नीशियन द्वारा उसके साथ जबरदस्ती करने और जान से मारने की धमकी देना का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें पीड़िता ने बताया है कि बीते 2 दिसंबर की शाम ड्यूटी के दौरान सीएमआई हॉस्पिटल के लैब टेक्नीशियन विनीत रावत ने उसे पेशेंट की फाइल लेकर लैब में बुलाया. जहां विनीत रावत ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में आज भी स्थिर हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, एक क्लिक पर जानें कीमतें

इस दौरान पीड़िता ने किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकल कर खुद को बचाया. जिसके कुछ देर बाद आरोपी ने पीड़िता को इस संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है. वहीं, पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

थाना डालनवाला प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस टीम गठित की गई. जिसके बाद मंगलवार शाम आरोपी विनीत रावत को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को कल यानि बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Last Updated : Dec 3, 2019, 11:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details