उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

IIT रुड़की: सीएम के भाषण के वीडियो से की गई थी छेड़छाड़, वायरल करने वाले पर दर्ज हुई FIR

आईआईटी रुड़की के दीक्षांत समारोह के दौरान सीएम त्रिवेंद्र के भाषण से छेड़छाड़ करके उसे वायरल किया गया था. जिस मामले में अब पुलिस को तहरीर दी गई है.

By

Published : Oct 7, 2019, 4:26 PM IST

सीएम त्रिवेंद्र आईआईटी रुड़की

देहरादूनःमुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के गलत वीडियो को प्रसारित करने को लेकर पुलिस में तहरीर दी गई है. थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अजबपुर कला निवासी अनिल कुमार पांडे ने वीडियो को एडिट करने वाले पौड़ी निवासी आयुष कुकरेती के खिलाफ तहरीर दी है. पांडे ने तहरीर में उस व्यक्ति के नाम उल्लेख किया है, जिसने वीडियो एडिट किया है. साथ ही यह बताया कि साथ ही किन-किन फेसबुक पेजों पर वीडियो वारयल किया गया है. उन्होंने वायरल हो रहे वीडियो को रोकने के लिए पुलिस से गुहार भी लगाई है.

CM वीडियो वायरल मामला में कार्रवाई.

पुलिस ने आयुष कुकरेती और अज्ञात फेसबुक पेज एडमिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. बता दें कि 5 अक्टूबर को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आईआईटी रुड़की के दीक्षांत समारोह के दौरान भाषण दे रहे थे. भाषण में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सबसे पहले राष्ट्रपति का स्वागत किया, उसके बाद मुख्यमंत्री ने मुख्य अतिथियों का स्वागत भी किया और आखिर में रामनाथ कोविंद की पत्नी का स्वागत किया.

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के लिए उत्तराखंड टीम को अब जीतने होंगे सभी मैच

इस दौरान उनके वीडियो से छेड़छाड़ करके उसे वायरल कर दिया गया. सीओ डालनवाला जया बलूनी ने बताया कि अजबपुर निवासी अनिल कुमार पांडे की तहरीर के आधार पर पौड़ी निवासी आयुष कुकरेती के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details