उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राज्यपाल और CM त्रिवेंद्र ने प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट करके प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. साथ ही प्रदेश की

By

Published : Jan 26, 2020, 8:36 AM IST

Updated : Jan 26, 2020, 12:11 PM IST

concept
कांसेप्ट इमेज

देहरादून: आज देश 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इसके चलते सूबे की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही राज्यपाल और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पद्म सम्मान से सुशोभित होने वाले उत्तराखंड के डॉ. अनिल जोशी, श्री कल्याण सिंह रावत 'मैती' और डॉ. योगी आर्यन को बधाई दी है.

राज्यपाल और CM त्रिवेंद्र ने प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं.

इसके साथ ही राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन परिसर में झंडारोहण किया. साथ ही देश के लिए प्राणों की रक्षा करने वाले शहीदों को नमन करते हुए लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

बता दें कि उत्तराखंड से भी पद्म सम्मान के लिए तीन विभूतियों को चयनित किया गया है. साथ ही सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इन विभूतियों को देश के लिए प्रेरणा स्त्रोत बताया. साथ ही कहा कि देश के लोगों को इन विभूतियों से प्रेरणा लेकर विकास और उन्नति की ओर बढ़ना चाहिए. वहीं, राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि उत्तराखंड के डॉ. अनिल जोशी, श्री कल्याण सिंह रावत 'मैती' तथा डॉ. योगी आर्यन को भारत सरकार द्वारा पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. आशा है आप इसी प्रकार समाज एवं राष्ट्र सेवा में अपना योगदान देते रहेंगे.

Last Updated : Jan 26, 2020, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details