उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीएम त्रिवेंद्र ने ली चुटकी, कहा- कांग्रेस ने षड्यंत्र कर शहर में छोड़े डेंगू के मच्छर

उत्तराखंड में डेंगू का कहर जारी है. डेंगू के चलते विपक्ष लगातार सरकार को घेरने में जुटा हुआ है. वहीं, प्रदेश सरकार के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान ने लोगों को हैरान कर दिया है.

By

Published : Sep 14, 2019, 5:16 PM IST

सीएम का बयान.

देहरादून: प्रदेश में डेंगू के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, सरकार इस पर रोक लगाने में नाकाम साबित होती नजर आ रही है. पांव पसारते डेंगू पर रोकथाम की चर्चा छोड़कर प्रदेश के नेता डेंगू मच्छर को भी षड्यंत्रकारी साबित करने में जुट गए हैं. सीएम ने विपक्ष पर हमला करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि डेंगू के मच्छर सरकार के घर में पैदा नहीं होते, मैं भी बोल सकता हूं कि विपक्ष ने षड्यंत्र के तहत डेंगू मच्छर शहर में छोड़े हैं.

प्रदेश में डेंगू के मरीजों की संख्या 1400 के पार पहुंच चुकी है और राजनेताओं का डेंगू पर मजाकिया अंदाज कुछ हैरान कर देने वाला है.

दरअसल, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत विपक्ष के डेंगू पर हमलावर रुख को लेकर जवाब दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि डेंगू के मच्छर सरकार के घर में पैदा नहीं होते. इस तरह मैं भी आरोप लगा सकता हूं कि विपक्ष ने षड्यंत्र के तहत डेंगू मच्छर शहर में छोड़े हैं. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि विपक्ष को ऐसे आरोप नहीं लगाने चाहिए.

सीएम का बयान.

ये भी पढ़ें:14 सितंबर : हिंदी को मिला राजभाषा का दर्जा

इसके बाद उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सबसे बड़ा डेंगू का मच्छर प्रीतम सिंह के साथ है. वो एक अच्छे इंसान हैं लेकिन किसी और के कहने पर कुछ भी बयान देते हैं. बता दें कि कांग्रेस लगातार डेंगू को लेकर सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए है. साथ ही पार्टी के नेता स्वास्थ्य विभाग में विरोध के जरिए सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details