उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवाला: 18 जनवरी को CAA के समर्थन में होगी विशाल रैली, CM भी होंगे शामिल

By

Published : Jan 15, 2020, 6:07 PM IST

डोईवाला में सीएए के समर्थन में एक विशाल रैली आयोजित होने जा रही है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत खुद इस रैली की अगुवाई करेंगे.

image.
18 जनवरी को डोईवाला पहुंचेगें CM त्रिवेंद्र.

डोईवाला:18 जनवरी को डोईवाला में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में विशाल रैली का आयोजन होने जा रहा है. इस रैली को सफल बनाने के लिये पार्टी कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं. इसी के तहत मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी 18 जनवरी को डोईवाला पहुंचेंगे और सीएए के समर्थन में होने जा रही विशाल रैली में हिस्सा लेंगे. इसी के साथ ही रैली में भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.

18 जनवरी को CAA के समर्थन में होगी विशाल रैली

दर्जा धारी मंत्री करण वोहरा ने बताया कि डोईवाला में सीएए के समर्थन में एक विशाल रैली आयोजित होने जा रही है. जिसमें भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, सामाजिक संगठन और क्षेत्रीय जनता शामिल होगी. वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत खुद इस रैली की अगुवाई करेंगे. जिसके चलते वो 18 जनवरी को डोईवाला पहुंचेंगे.

पढ़ें- BJP विधायक ने कहा- 'मंत्री नहीं अध्यक्ष के लायक हूं मैं'

भाजपा नेता विक्रम नेगी ने बताया कि वो कई दिनों से रैली को सफल बनाने के लिए मीटिंग कर रहे हैं. सभी पार्टी मंडल अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में मीटिंग के माध्यम से जनता को नागरिकता संशोधित अधिनियम के बारे में जानकारी दे रहे हैं. साथ ही 18 तारीख को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मौजूदगी में विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details