उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CM त्रिवेंद्र का डोईवाला दौरा कल, पुल का करेंगे लोकार्पण

17 जनवरी को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत डोईवाला पहुंचेंगे. पुल के लोकार्पण के साथ-साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत डोईवाला विधानसभा में 20 अन्य विकास योजनाओं की भी आधारशिला रखेंगे.

By

Published : Jan 16, 2021, 2:45 PM IST

cm to reach doiwala
डोईवाला पहुंचेंगे मुख्यमंत्री.

डोईवाला: 17 जनवरी को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत डोईवाला पहुंचेंगे. माजरी ग्रांट के शेरगढ़ में जाखम नदी पर बनाए गए पुल के लोकार्पण के साथ-साथ बीस अन्य विकास योजनाओं की भी आधारशिला रखेंगे. ग्राम पंचायत माजरी ग्रांट के शेरगढ़ क्षेत्र में जाखम नदी पर 2 करोड़ 72 लाख की लागत से पुल निर्माण का कार्य किया गया है.

CM त्रिवेंद्र का डोईवाला दौरा कल.

17 जनवरी को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सुबह 11 बजे पुल का लोकार्पण करेंगे. स्थानीय ग्रामीण और बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि कई वर्षों से यहां की जनता इस पुल के निर्माण की मांग कर रही थी.

ग्रामीणों को कई किलोमीटर का सफर दूसरे मार्ग से तय करना पड़ता था. महिलाओं और स्कूल आने जाने वाले छात्रों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. अब इस पुल के बनने के बाद ग्रामीणों की समस्या का समाधान हो गया है और ग्रामीण मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड में फिल्म निर्माताओं को मिल रहा अच्छा माहौल, सरकार की जमकर की तारीफ

मुख्यमंत्री के ओएसडी धीरेंद्र पंवार ने बताया कि माजरी ग्रांट के शेरगढ़ क्षेत्र में जाखड़ नदी पर पुल बनकर तैयार हो गया है. पुल के बनने से लोगों को काफी राहत मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details