उत्तराखंड

uttarakhand

कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन पर CM की दो टूक, किसानों को बरगला रहे कुछ लोग

By

Published : Dec 16, 2020, 5:01 PM IST

कृषि कानूनों को लेकर किसानों के आंदोलन पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन में गलत तत्व शामिल हो गए हैं, जो उन्हें बरगला कर कृषि कानून को लेकर गलत तथ्यों को पेश कर रहे हैं.

cm-trivendra-singh-rawat
cm-trivendra-singh-rawat

देहरादून:कृषि कानूनों पर किसानों का विरोध भाजपा सरकार के लिए राह कठिन हो रही है. न केवल केंद्र सरकार बल्कि भाजपा शासित राज्य सरकारों के सामने भी मुश्किल खड़ी हो रही है. अब भाजपा शासित राज्य सरकारें इस कानून के पक्ष में खुलकर सामने आ रही हैं. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी किसानों को इस संदर्भ में समझाने की कोशिश की है.

किसान आंदोलन पर सीएम रावत का बयान.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तो किसानों के आंदोलन में गलत तत्वों के शामिल होने तक की बात कह दी. आज भाजपा की ट्रैक्टर रैली का हिस्सा बनने के बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कुछ ऐसे दल हैं जो किसानों को गलत तथ्यों से अवगत करा रहे हैं और उन्हें आंदोलन के लिए बरगलाया जा रहा है. लेकिन किसानों को मोदी सरकार की मंशा और उनके प्रयासों को समझना चाहिए.

पढ़ेंः विजय दिवसः सीएम ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, रुद्रप्रयाग में शहीद की पत्नी सम्मानित

सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि कृषि कानूनों की बदौलत सरकार किसानों की आय को दोगुना करना चाहती है. सीएम ने कहा कि किसानों के हितों को लेकर सरकार लगातार काम कर रही है और किसी कानून पर भी किसानों को कानूनों को बारीकी से समझना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details