उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CM त्रिवेंद्र पहुंचे दिल्ली एम्स, परिजनों से मिलकर जाना अरुण जेटली का हाल

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली काफी दिनों से दिल्ली के एम्स में एडमिट हैं. सोमवार को उनका हालचाल जानने के लिए उत्तराखंड के सीएम पहुंचे.

By

Published : Aug 19, 2019, 7:15 PM IST

Updated : Aug 19, 2019, 8:03 PM IST

फाइल फोटो

नई दिल्ली:पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत पिछले कई दिनों से गंभीर बनी हुई है. उन्हें देखने के लिए नेताओं का तांता लगा हुआ है. इसी कड़ी में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत एम्स पहुंचे और अरुण जेटली के परिजनों से उनका हालचाल जाना.

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली काफी दिनों से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एडमिट हैं. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके चलते उन्हें भर्ती कराया गया था, लेकिन अभी भी हालत चिंताजनक बनी हुई है. लगातार एक के बाद कई कद्दावर नेताओं का आना लगा हुआ है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई नेता एम्स पहुंच रहे हैं.

सीएम त्रिवेंद्र ने अरुण जेटली का हाल जाना

पढ़ें- आधुनिक जीवनशैली से लोगों के स्वास्थ्य पर पड़ रहा असर, सेहतमंद रहना है तो खाएं ये फूड

डॉक्टरों से भी जानी हालत
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सोमवार को पहुंचे, जहां उन्होंने एम्स के डॉक्टरों से भी मुलाकात की. उन्होंने डॉक्टरों से अरुण जेटली के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली. जिसमें डॉक्टरों ने कहा कि अभी डायलिसिस किया जा रहा है. पूरी टीम उनके स्वास्थ्य लाभ की कोशिश में है.

Last Updated : Aug 19, 2019, 8:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details