उत्तराखंड

uttarakhand

मुख्यमंत्री ने भारी बर्फबारी को बताया फायदेमंद, कहा- टाइम के साथ अव्यवस्थाएं होंगी ठीक

By

Published : Jan 10, 2020, 5:03 PM IST

Updated : Jan 10, 2020, 5:19 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने भारी बर्फबारी को सकारात्मक बताया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ये बर्फबारी आगामी गर्मी के लिहाज से भी काफी अच्छी है. साथ ही लोगों की समस्याएं जल्द दूर की जाएंगी.

uttarakhand
उत्तराखंड

देहरादून:पहाड़ी जिलों में हुई भारी बर्फबारी के बाद वहां का जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुका है. कई गांवों का संपर्क जिला मुख्यालयों से कट गया है. इसके अलावा कई पर्यटक अभी भी हिल स्टेशनों पर फंसे हैं. ऐसे हालत में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने स्थानीय लोगों और पर्यटकों से संयम बरतने की अपील की है.

पढ़ें- मसूरी में बर्फबारी से मौसम हुआ सुहावना, वाहन फंसने से सैलानियों की बढ़ी टेंशन

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने भारी बर्फबारी को सकारात्मक बताया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ये बर्फबारी आगामी गर्मी के लिहाज से भी काफी अच्छी है. कुछ जगहों पर बर्फबारी की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है, उन्हें जल्द सुविधाएं भेजी जाएंगी. बर्फबारी के बाद जो रास्ते बंद हो गए थे, उन्हें मौसम साफ होते ही जल्द खोल दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने भारी बर्फबारी को बताया फायदेमंद

इसके अलावा मुख्यमंत्री रावत ने बताया कि प्रदेश में कई जगहों पर काफी समय बाद भारी बर्फबारी हुई है. चकराता के सईया में 20 साल और हनोल में 10 साल बाद बर्फबारी हुई है, जो कि प्रदेश के लिए एक शुभ संकेत है. इससे प्रदेश के सभी वॉटर सोर्स रिचार्ज होंगे.

Last Updated : Jan 10, 2020, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details