उत्तराखंड

uttarakhand

दलवीर सिंह के परिजन को सीएम त्रिवेंद्र देंगे 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद, दिल्ली हिंसा में चली गई थी जान

By

Published : Feb 29, 2020, 11:21 PM IST

दिल्ली हिंसा में उत्तराखंड के दलवीर सिंह का निधन हो गया था. जिसे लेकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दलवीर के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद करने का फैसला लिया है.

dehradun
सीएम त्रिवेंद्र रावत

देहरादून: दिल्ली हिंसा में उत्तराखंड के दलवीर सिंह की मौत पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शोक जताया है. साथ ही पीड़ित परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का फैसला लिया है. इसके लिए सीएम की तरफ से स्वीकृति भी दे दी गई है.

गौरतलब है कि दिल्ली हिंसा में दलवीर सिंह की मौत हो गई थी. दलवीर सिंह पौड़ी जिले के ग्राम रोखड़ा का रहने वाला था. दलवीर के निधन पर सीएम ने शोक जताते हुए परिजनों को मुख्यमंत्री ने दी 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की स्वीकृति दी है. सीएम त्रिवेंद्र रावत ने दिल्ली दंगे में हुई दलवीर सिंह की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. सीएम ने दलवीर की आत्मा की शान्ति तथा शोकाकुल परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

ये भी पढ़े:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरेने की तैयारी

आपको बता दें कि दलवीर दिल्ली में एक होटल में काम करता था. वह करीब 4 महीने पहले ही दिल्ली गया था और हिंसा के दिन होटल के गोदाम में सो रहा था. इसी दौरान दंगाइयों ने होटल के गोदाम में आग लगा दी. आग की चपेट में आने से दलवीर की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details