उत्तराखंड

uttarakhand

आखिरकार नाराज हरक से CM ने की मुलाकात, क्या सुलझा विवाद?

By

Published : Oct 29, 2020, 1:40 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 3:54 PM IST

मुख्यमंत्री से हरक सिंह की नाराजगी के मामले में तमाम कयासों के बाद गुरुवार को दोनों की सचिवालय में मुलाकात हुई.

cm-trivendra-and-harak-singh-meet
मुख्यमंत्री ने की हरक सिंह से मुलाकात

देहरादून:उत्तराखंड में हरक सिंह रावत की नाराजगी का विवाद आज सुलझ सकता है. कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की. इस दौरान कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए जाने समेत विभाग के विभिन्न मामलों को लेकर हरक सिंह ने मुख्यमंत्री से बातचीत की.

बता दें कि, हरक सिंह रावत को कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाया गया था. इसके बाद से ही वह नाराज चल रहे थे. प्रदेश में मुख्यमंत्री से हरक सिंह की नाराजगी के मामले में तमाम कयासों के बाद अब दोनों की मुलाकात सचिवालय में हुई है. इस दौरान हरक सिंह रावत ने न केवल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के सामने कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद को लेकर अपनी बातें रखी बल्कि, अपने विभाग से संबंधित दूसरे विषयों पर भी चर्चा की.

ये भी पढ़ें:15 नवम्बर को खुलेगा राजाजी पार्क, खत्म होगा वाइल्ड लाइफ के शौकीनों का इंतजार

ऐसे में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इस मुलाकात को लेकर पहले ही इशारा कर चुके थे. गुरुवार को सचिवालय में हुई मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरक सिंह रावत के बीच बातचीत में बोर्ड के अध्यक्ष पद के साथ ही विभाग के कई मसलों पर चर्चा की गई. माना जा रहा है कि इस मामले में आपसी बातचीत के बाद नाराजगी को काफी हद तक खत्म किया जा सकेगा.

Last Updated : Oct 29, 2020, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details