उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नड्डा के साथ 40 मिनट तक चली तीरथ की मुलाकात, बॉडी लैंग्वेज बता रही सब ठीक नहीं

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (cm tirath singh rawat) का चेहरा काफी मायूस लग रहा था. इसके पता चलता है कि बीजेपी में कुछ जरूर चल रहा है, जिससे मुख्यमंत्री चिंतित हैं.

By

Published : Jul 2, 2021, 2:50 PM IST

Updated : Jul 2, 2021, 2:58 PM IST

tirath singh rawat
सीएम तीरथ सिंह रावत

देहरादून/नई दिल्ली:पिछले तीन दिन से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आलाकमान से बैठकों में व्यस्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (cm tirath singh rawat) ने आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) से मुलाकात की. ये मुलाकात कुल 40 मिनट तक चली. बैठक के बाद सीएम कावेरी अपार्टमेंट पहुंच गए हैं. हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाकर रखी.

बताया जा रहा है कि बैठक समाप्त होने के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बाहर निकले तो उनकी बॉडी लैंग्वेज बता रही थी कि कुछ ऐसा बीजेपी में जरूर चल रहा है जिससे मुख्यमंत्री चिंतित हैं. उनका चेहरा काफी मायूस लग रहा था.

पढ़ें- CM तीरथ का आखिरी दांव, उपचुनाव के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र

इससे पहले आज सुबह मुख्यमंत्री पद पर बने रहने के लिए आखिरी दांव चलते हुए तीरथ सिंह रावत ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है और राज्य में उपचुनाव करवाने की मांग की है. ऐसे में अब गेंद चुनाव आयोग के पाले में है.

Last Updated : Jul 2, 2021, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details