उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CM तीरथ को PM मोदी में दिखते हैं श्रीराम, द्वापर और त्रेता के अवतार से की तुलना

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार को एक कार्यक्रम में हरिद्वार गए थे. उन्होंने अपने संबोधन में पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से की.

By

Published : Mar 15, 2021, 1:31 PM IST

Updated : Mar 15, 2021, 4:39 PM IST

CM Tirath Singh Rawat news
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

हरिद्वार: उत्तराखंड ने नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम और कृष्ण से की है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह के काम कर रहे हैं, उससे उन्हें आने वाले समय हम उसी रूप ( राम और कृष्ण) में मानने लगेंगे. इसीलिए कहा जाता है कि मोदी है तो मुमकिन है.

ये क्या कह गए तीरथ.

रविवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हरिद्वार दौर पर गए थे. उन्होंने नेत्र कुंभ कार्यक्रम का शुभारंभ किया था. इस दौरान उन्होंने वहां अपने संबोधन कहा कि आज पीएम मोदी के साथ कई देशों के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति फोटो खिंचवाने के लिए लाइन में लगे होते हैं कि कब उनका नंबर आएगा. पहले ये हाल था कि भारत का प्रधानमंत्री कहीं दूर जाकर खड़ा होता था, बगल में फटकने भी नहीं देते थे. आज नया भारत बना है. ये पीएम मोदी के कारण संभव हुआ है.

पढ़ें-आज मदन कौशिक करेंगे पदभार ग्रहण, बाइक रैली से होगा भव्य स्वागत

आगे सीएम तीरथ ने कहा कि ये सब पीएम मोदी का चमत्कार है. द्वापर और त्रेता में भगवान राम और कृष्ण हुए हैं. राम ने भी इसी तरह समाज का काम किया तो लोग उन्हें भगवान मानने लगे गए. आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी हम उसी रूप में मानने लगेंगे. ऐसे काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश के अंदर कर रहे हैं. इसीलिए उनकी जय-जयकार होती है. मोदी हैं तो मुमकिन है.

Last Updated : Mar 15, 2021, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details