उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लंबे समय बाद हुआ जनता मिलन कार्यक्रम, CM तीरथ ने सुनी जन समस्या

आज लंबे समय बाद सीएम तीरथ ने जनता मिलन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुना. साथ ही मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों को मामले में त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए.

By

Published : Jun 25, 2021, 5:11 PM IST

Updated : Jun 25, 2021, 8:17 PM IST

सीएम ने सुनी जन समस्या
सीएम ने सुनी जन समस्या

देहरादून:उत्तराखंड में लंबे समय बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Chief Minister Tirath Singh Rawat) ने जनता मिलन कार्यक्रम (janta milan program) के तहत आम लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. इस दौरान लोगों ने विभिन्न विभागों से जुड़ी अपनी समस्याओं को उनके सामने रखा.

जनता मिलन कार्यक्रम में सीएम ने सुनी शिकायत

तीरथ रावत ने मुख्यमंत्री आवास (cm house) स्थित जनता दर्शन हॉल में जन समस्याओं एवं जन शिकायतों को सुना. सीएम के समक्ष सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल, विद्युत, आर्थिक सहायता, समाज कल्याण (social welfare) से संबधित अनेक समस्याएं लोगों ने रखीं. मुख्यमंत्री ने समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश (instructions to officers) दिए हैं. सीएम ने कहा कि जन समस्याओं का समाधान सरकार की पहली प्राथमिकता है. इस दौरान उन्होंने कई समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर दिया.

जनता मिलन में लोगों से मिलते सीएम

ये भी पढ़ें:थर्ड वेव से पहले पूरी हों सभी व्यवस्थाएं, CM तीरथ ने दिये ये निर्देश

सीएम तीरथ रावत (CM Tirath Rawat) ने कहा कि जन समस्याओं की समय-समय पर नियमित रूप से सुनवाई की जाएगी और उनके समाधान के लिए अधिकारियों से पूरा फीडबैक लिया जाएगा. निर्धारित समयावधि में अधिकारियों को जन समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए गए हैं. जिन समस्याओं को त्वरित समाधान हो सकता, उनका मौके पर अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए गए हैं.

सीएम ने सुनी जन समस्या

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण(corona infection) के चलते काफी लंबे समय से जनता मिलन कार्यक्रम प्रदेश में नहीं हो पाया था. ऐसे में ठीक चुनाव से पहले आम लोगों से समन्वय और संवाद के लिए सरकार प्रयास कर रही है. लिहाजा एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने अपने कार्यक्रमों में जनता मिलन के लिए भी समय निर्धारित किया है.

Last Updated : Jun 25, 2021, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details