उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 4, 2023, 8:41 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मिले CM धामी, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का दिया न्योता

CM Dhami met Amit Shah in Delhi अपने दिल्ली दौरे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भेंट की. दोनों के बीच उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियां और मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक के बारे में चर्चा की गई. पढ़ें पूरी खबर.. Uttarakhand Global Investors Summit 2023

Pushkar Singh Dhami and Amit Shah
पुष्कर सिंह धामी और अमित शाह

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए 9 और 10 दिसंबर को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जाना है. जिसके चलते उत्तराखंड सरकार द्वारा निवेशकों से मुलाकात की जा रही है. इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की गई. साथ ही सीएम ने गृह मंत्री को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और नवंबर में आपदा प्रबंधन पर आयोजित होने वाले छठे वैश्विक सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया.

CM धामी ने अमित शाह से की भेंट:सीएम धामी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर जानकारी देते हुए कहा कि 'केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से आज भेंट कर उनसे मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है. साथ ही उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए की गई तैयारियों और जोशीमठ में जारी राहत कार्यों समेत मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक के बारे में चर्चा की गई'.
ये भी पढ़ें:दिल्ली में CM धामी का रोड शो, कहा- विदेशी निवेशक उत्तराखंड में निवेश करने के लिए उत्साहित

सीएम धामी ने दिल्ली में किया रोड शो:आज सीएम धामी ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर दिल्ली में रोड शो किया और निवेशकों से बातचीत कर उनके विचार सुने. साथ ही उन्होंने इन्वेस्टर्स को उनके सुझावों पर अमल करने का भरोसा दिया. वहीं, इससे पहले सीएम धामी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल लंदन गया था, जहां उन्होंने लंदन के निवेशकों से मुलाकात कर उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के लिए न्योता दिया था.
ये भी पढ़ें:लंदन में सीएम धामी का सफल रोड शो, आयोजन के लिए प्रवासी उत्तराखंडियों का जताया आभार

ABOUT THE AUTHOR

...view details