उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड के पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह हॉस्पिटल में भर्ती, सीएम धामी और हरीश रावत पहुंचे मिलने

By

Published : Jun 30, 2023, 9:51 PM IST

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की शुक्रवार को अचानक तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें देहरादून के आरोग्यधाम हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. जैसे ही ये खबर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिली वो भी कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के साथ हॉस्पिटल पहुंचे और त्रिवेंद्र सिंह रावत का हालचाल जाना.

trivendra
trivendra

देहरादून: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की शुक्रवार को अचानक तबियत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हॉस्पिटल में जाकर उनसे मुलाकात और उनका हालचाल जाना. इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल भी उनके साथ थे.

इसके अलावा कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलने आरोग्यधाम हॉस्पिटल पहुंचे. हरीश रावत ने कहा कि वो भगवान से जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना करते है. त्रिवेंद्र सिंह रावत के करीबियों ने बताया कि डॉक्टर ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को यूरिन में कुछ इंफेक्शन बताया है, जो एक सामान्य सा इंफेक्शन है, उनकी दवाई चल रही है. हालांकि शाम को उन्हें देहरादून के आरोग्यधाम हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. कल शनिवार को त्रिवेंद्र सिंह रावत हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे.
पढ़ें-भारत का अनोखा मछली पकड़ने का मेला, उत्तराखंड की सांस्कृतिक धरोहर है 'मौण' परंपरा

जैसे ही त्रिवेंद्र सिंह रावत के करीबियों और प्रदेश के बड़े नेताओं को पता चला कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, सभी तुरंत हॉस्पिटल पहुंचे और उनका हालचाल जाना. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री, त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे. इसके बाद ऋषिकेश मेयर अनिता मंमगईं, देहरादून मेयर सुनिया उनियाल गामा और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हॉस्पिटल पहुंचकर त्रिवेंद्र सिंह रावत की कुशल क्षेम जानी.
पढ़ें-हरिद्वार अपहरण मामला: सासु के तानों ने पहुंचाया जेल, संतान की चाह में दंपति ने चुराया था बच्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details