उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी बोले- खटीमा के एक सिपाही का बेटा, अब सम्पूर्ण उत्तराखण्ड का बेटा है

By

Published : Oct 13, 2021, 11:57 AM IST

Updated : Oct 13, 2021, 2:00 PM IST

सुबह 11 बजे सीएम पुष्कर सिंह धामी किच्छा चीनी मिल पहुंचे. जहां से उनका काफिला कार्यक्रम स्थल इंदिरा गांधी मैदान पहुंचा. जिसके बाद सीएम ने इस कार्यक्रम में किच्छा विधानसभा क्षेत्रवासियों को कई योजनाओं की सौगात दी. इस मौके पर सीएम ने कहा कि खटीमा के एक सिपाही का बेटा, अब सम्पूर्ण उत्तराखण्ड का बेटा है.

CM pushkar singh dhami
CM pushkar singh dhami

रुद्रपुर: सीएम पुष्कर सिंह धामी किच्छा विधानसभा क्षेत्रवासियों को कई योजनाओं की सौगात दी है. विधानसभा क्षेत्र में सीएम धामी ने विभिन्न मदों से 104.93 करोड़ की लागत से 8 योजनाओं का लोकार्पण और 15 योजनाओं का शिलान्यास किया है. इंदिरा गांधी मैदान में आयोजित नागरिक अभिनन्दन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि आज विधायक राजेश शुक्ला का जन्मदिन है, मैं उन्हें बधाई देता हूं.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि राजेश शुक्ला अपने विधानसभा क्षेत्र के विकासकार्यों के लिए हमेशा ही संघर्षरत रहते हैं. सीएम धामी ने कहा कि उनकी सरकार 103 दिनों में 330 से ज्यादा निर्णय लिये हैं और लगातार कोशिश की है कि हर वर्ग को सरकार राहत दे. उन्होंने कहा कि खटीमा का एक सिपाही का बेटा अब किच्छा और सम्पूर्ण उत्तराखण्ड बेटा है. उन्होंने कहा कि मैं यहां कि परिस्थितियों का भली भांति जानता हूं. मैंने संकल्प लिया था कि मैं अपने एक-एक पल का सदुपयोग करूंगा.

किच्छावासियों को सीएम ने दी सौगात.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को रोजगार को लेकर वचनबद्ध है. सरकार ने 24 हजार पदों पर आवेदन निकाले हैं. साथ ही कोरोना काल में युवाओं और उनके अभिभावकों पर आर्थिक बोझ न पड़े, इसके लिए सरकार ने आवेदन में लिए जाने वाले शुल्क को मार्च 2022 तक माफ कर दिया है.

पढ़ें-खुशखबरी! MBBS कोर्स की फीस होगी कम, कैबिनेट में जल्द लाया जाएगा प्रस्ताव

बता दें कि सुबह 11 बजे सीएम पुष्कर सिंह धामी किच्छा चीनी मिल पहुंचे. जहां से उनका काफिला कार्यक्रम स्थल इंदिरा गांधी मैदान पहुंचा. इस कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट डॉ. मंत्री धन सिंह रावत, जिला प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद, विधायक राजेश शुक्ला, सौरभ बहुगुणा, मेयर रामपाल सिंह मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 13, 2021, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details