उत्तराखंड

uttarakhand

'सिर्फ गाड़ी का ड्राइवर बदला, पैसेंजर वही, अंतिम स्टेशन तक पहुंचाएंगे विकास की ट्रेन'

By

Published : Jan 31, 2022, 9:41 PM IST

यमकेश्वर विधानसभा सीट पर CM धामी ने आज डोर-टू-डोर कैंपेन किया. इसके बाद वे परमार्थ निकेतन पहुंचे. जहां उन्होंने गंगा आरती में हिस्सा लिया.

cm-pushkar-dhamis-statement-on-change-of-leadership-in-uttarakhand
नेतृत्व परिवर्तन पर बोले CM धामी

ऋषिकेश: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा लगातार कमर कसती दिखाई दे रही है. भाजपा के दिग्गज चुनावी समर में उतरकर जोर-शोर से पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज सीएम धामी ने यमकेश्वर विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार किया. सीएम धामी ने यहां भाजपा प्रत्याशी रेनू बिष्ट के समर्थन में जनसंपर्क किया. इस दौरान सीएम धामी ने राज्य में हुए नेतृत्व परिवर्तन भी बयान दिया. उन्होंने कहा राज्य में केवल डबल इंजन के ड्राइवर बदले हैं, सवारी वही है. उन्होंने कहा वे राज्य के विकास की गाड़ी को अंतिम स्टेशन पर पहुंचाएंगे.

चुनाव प्रसार के बाद मुख्यमंत्री ने परमार्थ निकेतन की गंगा आरती में हिस्सा लिया. इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा भाजपा सरकार ने जिस तेज गति से राज्य का विकास किया है. उसके लिए वह केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हैं. उन्होंने बताया केंद्र सरकार की ओर से डेढ़ लाख करोड़ रुपए की योजना उत्तराखंड को मिली है. जिसमें कई योजनाओं पर काम पूरा हो गया है, जबकि कई योजनाओं पर काम चल रहा है.

नेतृत्व परिवर्तन पर बोले CM धामी

पढ़ें-Uttarakhand Election 2022: इस विधानसभा सीट पर पिछले 21 सालों से महिलाओं का वर्चस्व, पुरुषों का नहीं खुल सका खाता

सीएम धामी ने कहा डबल इंजन की सरकार तेज गति से विकास कर रही है. उन्होंने कहा अगर उत्तराखंड की जनता चाहती है कि विकास की बुलेट ट्रेन पर ब्रेक न लगे तो फिर से राज्य में भाजपा की सरकार बननी जरूरी है. सीएम धामी ने कहा जिस हिसाब से भाजपा को जनता का समर्थन मिल रहा है उससे कहा जा सकता है कि अब की बार 60 पार का नारा सफल होगा.

पढ़ें-यमकेश्वर विस सीट पर CM धामी ने किया डोर-टू-डोर कैंपेन, बोले- प्रदेश में फिर बनेगी BJP की सरकार

सीएम धामी ने उत्तराखंड वासियों से 14 फरवरी को मतदान के दिन अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की. गंगा आरती में प्रतिभाग करने के बाद मुख्यमंत्री धामी देहरादून के लिए रवाना हुए. सीएम के दौरे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश भी देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details