उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी ने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल को IIFA अवॉर्ड मिलने पर दी बधाई, बताया- राज्य का सम्मान

By

Published : Jun 13, 2022, 7:32 AM IST

संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में आयोजित आईफा समारोह (IIFA) में बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल को बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड मिला था. जिस पर सीएम धामी ने जुबिन नौटियाल से मुलाकात कर उन्हें अवॉर्ड के लिए बधाई दी.

jubin nautiyal
सिंगर जुबिन नौटियाल

देहरादूनःबॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस मौके पर सीएम धामी ने जुबिन को आईफा समारोह में बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी. साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि जुबिन को मिला यह सम्मान राज्य का भी सम्मान है. इससे युवाओं को भी प्रेरणा मिलेगी.

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (International Indian Film Academy Awards) के 22वें संस्करण का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी (Abu Dhabi) में हुआ था. जिसमें उत्तराखंड के रहने वाले बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल (Bollywood singer Jubin Nautiyal) को बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड (Best Playback Singer Male Award) मिला.

ये भी पढ़ेंःIIFA 2022 में चला जुबिन नौटियाल की आवाज का जादू, जीता बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड

जुबिन को ये अवॉर्ड 'शेरशाह फिल्म' (Shershaah film) के गाना रातां लम्बिया (Jubin Nautiyal Raataan Lambiyan Song) के लिए दिया गया. फिल्म शेरशाह 2021 में OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आई थी. यह फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा पर बनी है.

ये भी पढ़ेंःपुकार रहा गांव, आ जा रे परदेसी... आ अब लौटें...

बता दें कि जुबिन नौटियाल उत्तराखंड से ताल्लुक रखते हैं. जुबिन देहरादून जिले के चकराता क्षेत्र से आते हैं. उन्हें 8वें मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स 2016 में अपकमिंग मेल वोकलिस्ट ऑफ द ईयर से भी सम्मानित किया जा चुका है. इसके अलावा राइजिंग म्यूजिकल स्टार अवॉर्ड 2015 का पुरस्कार भी उनके नाम रहा है. अपने करियर की शुरुआत से ही उन्होंने हिंदी फिल्मों के लिए कई हिट गाने गाए हैं.
ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details