उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डोईवाला में सीएम लगाएंगे जनता दरबार, कई समस्याओं का होगा समाधान

डोईवाला में सीएम के निर्देश पर वन विभाग की ओर से पहली बार जनता मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में विभाग के सभी आलाधिकारी शिरकत करने वाले हैं.

By

Published : Feb 7, 2020, 8:28 AM IST

Updated : Feb 7, 2020, 10:09 AM IST

doiwala
डोईवाला में सीएम लगाएंगे जनता दरबार

डोईवाला:वन विभाग मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर पहली बार जनता मिलन कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है. ये कार्यक्रम डोईवाला विधानसभा के लच्छीवाला वन विश्राम गृह में कुछ ही देर में शुरू होगा, जिसमें वन विभाग के सभी आलाधिकारी शिरकत करेंगे. कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य वन विभाग से जुड़ी जन समस्याओं का मौके पर ही समाधान होगा.

डोईवाला में वन विभाग द्वारा जनता मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में विधानसभा की 4 रेंज के अधिकारी मौजूद रहेंगे, जिसमें थानों बड़कोट, लच्छीवाला और ऋषिकेश रेंज की समस्याओं के समाधान पर जोर दिया जाएगा. लच्छीवाला रेंज के वन क्षेत्राधिकारी घनानंद उनियाल ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत 10 बजे से होगी. वहीं, लोगों से अपील की गई है कि अपने वन विभाग से जुड़ी जो भी समस्याएं हैं उसे पुरजोर तरीके से उठाएं.

डोईवाला में सीएम लगाएंगे जनता दरबार

ये भी पढ़ें: पिथौरागढ़: विधायक निधि खर्च करने में कंजूस साबित हुए ये विधायक, महज 15 फीसदी ही कर पाए खर्च

वहीं, राज्यमंत्री करण वोहरा ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर वन विभाग द्वारा जनता मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य वन विभाग से जुड़ी समस्याओं को मौके पर ही सुलझाना है. वोहरा ने कहा कि किसानों की जो जंगली जानवरों, सड़क संबंधी समस्याओं और वन विभाग से जुड़ी जो भी समस्याएं हैं, उससे विभाग के आलाधिकारियों को अवगत कर उन समस्याओं के समाधान की कोशिश की जाएगी.

इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बजे डोईवाला पहुंचेंगे. जहां मुख्यमंत्री वह दो कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे. पहले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री माजरी ग्रांट गुरुद्वारा जाएंगे, जहां पर संत शिरोमणि गुरु रविदास जी के 643वें में प्रकाश पर्व के मौके पर शोभायात्रा में शामिल होंगे. इसके अलावा वह अठुरवाला में आयोजित तृतीय टिहरी महोत्सव कार्यक्रम का भी उद्घाटन करेंगे.

Last Updated : Feb 7, 2020, 10:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details