उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 8, 2019, 7:38 PM IST

ETV Bharat / state

एक बार फिर से CM त्रिवेंद्र ने दिखाया बड़ा दिल, घायल युवती के इलाज के लिए दिए 3 लाख रुपए

सड़क दुर्घटना में घायल हुई बागेश्वर की रहने वाली आरती धनोला की मदद के लिए राज्य सरकार आगे आई है. आरती धनोला के इलाज के लिए CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 3 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है.

एक बार फिर से CM त्रिवेंद्र ने दिखाया बड़ा दिल.

देहरादून: बागेश्वर की बेटी आरती धनोला को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आर्थिक सहायता दी है. जिसके तहत सीएम ने आरती के इलाज के लिए 3 लाख की राशि मदद स्वरूप देने की निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद यह सहायता राशि अस्पताल को सौंप दी गई है.

सड़क दुर्घटना में घायल हुई बागेश्वर की रहने वाली आरती धनोला की मदद के लिए राज्य सरकार आगे आई है. आरती धनोला के इलाज के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 3 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है. सीएम ने निर्देश के बाद आरती के इलाज के लिए सरकार ने तीन लाख की राशि अस्पताल को ट्रांसफर कर दी है.

पढ़ें-महिला ने वीडियो जारी कर IAS अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप, न्याय की लगाई गुहार

बता दें कि आरती धनोला बागेश्वर से देहरादून एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने के लिए आई थी. इस दौरान वह एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई. सड़क दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि इस हादसे में आरती धनोला कमर से नीचे का हिस्सा गवां बैठी थी . बागेश्वर के बिनोलासेरा गांव की रहने वाली 22 वर्षीय आरती धनोला को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. आरती के इलाज में हो रहे खर्चे को देखते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आरती की मदद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details