उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून हुआ पानी-पानी, सीएम ने डीएम को दिया जलभराव दूर करने का आदेश

By

Published : Aug 18, 2020, 7:00 AM IST

Updated : Aug 18, 2020, 2:40 PM IST

देहरादून में जलभराव की स्थिति इतनी विकट हो गई है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को खुद इसका संज्ञान लेना पड़ा. मुख्यमंत्री ने देहरादून के जिलाधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव को शहर में जलभराव की समस्या को तुरंत दूर करने के आदेश दिए हैं.

water
पानी-पानी

देहरादून:प्रदेश में लगातार हो रही बारिश के चलते आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के कारण लोग शहरों में जलभराव जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं. इस मॉनसून की बात करें तो राजधानी देहरादून में भी जलभराव से आम जनजीवन बहुत प्रभावित दिख रहा है. हालत ये है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को खुद इसका संज्ञान लेना पड़ा है. सीएम ने जिलाधिकारी को जलभराव का समाधान निकालने का आदेश दिया है.

पढ़ें:घटिया निर्माण: सालभर के अंदर ही फ्लाईओवर को क्यों पड़ी रिपेयर की जरूरत?

देहरादून में जलभराव की स्थिति बनी हुई है. लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों के घरों में पानी घुस रहा है. इससे लोगों का काफी नुकसान भी हो रहा है. मॉनसून से पहले ऐसे हालातों को संभालने का दावा करने वाला नगर निगम और जिला प्रशासन हर बार की तरह इस बार भी पूरी तरह से फेल साबित हुए हैं.

जलभराव की स्थिति को लेकर जब भाजपा विधायक हरबंस कपूर ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से बात की तो सीएम ने देहरादून के जिला अधिकारी आशीष श्रीवास्तव को इन हालातों से निपटने का आदेश दिया है. खासकर टीचर कॉलोनी, गोविंदगढ़ मित्रलोक कॉलोनी में हो रहे जलभराव के निराकरण के आदेश दिए गए हैं.

Last Updated : Aug 18, 2020, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details