उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रेस्क्यू ऑपरेशन के बीच काम पर सीएम धामी, मातली अस्थाई सीएम कैंप से निपटाये शासकीय काम

Uttarkashi Rescue Operation सीएम धामी ने उत्तरकाशी रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर बनाये हुए हैं. इसके लिए सीएम धामी लगातार घटनास्थल पर डटे हुए हैं. आज सीएम धामी ने मातली अस्थाई सीएम कैंप ऑफिस से शासकीय काम निपटाये.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 24, 2023, 9:13 PM IST

Etv Bharat
रेस्क्यू ऑपरेशन के बीच काम पर सीएम धामी,

देहरादून:उत्तरकाशी सिलक्यारा में पिछले 13 दिनों से टनल में फंसे 41 मजदूरों को सकुशल निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. सीएम धामी भी लिए रेस्क्यू ऑपरेशन को करीब से मॉनिटर कर रहे हैं. इसके लिए सीएम धामी कल से सिलक्यारा में डेरा जमाये हुए हैं. उत्तरकाशी सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन को देखते हुए मातली में अस्थाई सीएम कैंप ऑफिस बनाया गया है. जहां आज सीएम धामी ने शासकीय पत्रावलियों का निस्तारण किया किया. साथ ही उन्होंने सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन की समीक्षा भी की.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सिलक्यारा टनल में फंसे श्रमिकों की सकुशलता के लिए बुधवार से मातली में ही डटे हैं. शासकीय कार्य बाधित न हो, इसके मद्देनजर मातली से ही सीएम का अस्थायी कैम्प कार्यालय संचालित हो रहा है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने जरूरी शासकीय पत्रावलियों को निस्तारित करने के साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. आज शाम को मुख्यमंत्री ने सिलक्यारा पहुंचकर वहां चल रहे रेस्क्यू अभियान का निरीक्षण किया. इस दौरान सीएम धामी ने अभियान में जुटी टीम से वार्ता कर आवश्यक जानकारी ली.

पढे़ं-उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू ऑपरेशन में फिर आई बाधा, 47 मीटर पर रुका ड्रिलिंग का काम, सिलक्यारा पहुंचे सीएम

बता दें उत्तरकाशी सिलक्यारा में पिछले 13 दिनों से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. यह रेस्क्यू ऑपरेशन आखिरी चरण में है. अब तक टनल में 47 मीटर की खुदाई कर दी गई है. अभी टनल में 13 मीटर खुदाई बाकी है. जिसके लिए लगातार ड्रिलिंग की जा रही है. राज्य के साथ ही भारत सरकार की कई टीमें रेस्क्य ऑपरेशन में जुटी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details