उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी नेता सामंती के अंतिम अरदास में पहुंचे सीएम धामी, परिजनों को दी सांत्वना

By

Published : Nov 25, 2021, 9:28 PM IST

रुद्रपुर में सीएम पुष्कर सिंह धामी स्वर्गीय वीरेंद्र सिंह सामंती की अंतिम अरदास में शामिल होने बिगवाड़ा गुरुद्वारा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सामंती के परिजनों को सांत्वना दी और उनके किए गए कार्यों को याद किया.

CM Pushkar Singh Dhami
सामंती की अंतिम अरदास में शामिल हुए CM धामी

देहरादून/रुद्रपुर: सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) बिगवाड़ा गुरुद्वारा (Bigwara Gurdwara) में स्वर्गीय वीरेंद्र सिंह सामंती की अंतिम अरदास (Last Ardas of Virendra Singh Samanti) में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने सामंती के परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने शोकाकुल परिजनों और मित्रों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की अरदास की.

मुख्यमंत्री ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि सामंती के सामाजिक कार्यों एवं सेवाभावी व्यक्तित्व को हमेशा याद किया जायेगा. सामंती ने जो रास्ता समाज के लिए बनाया था, उसे आगे बढ़ाने का कार्य किया जायेगा. मुख्यमंत्री ने सामंती के साथ बिताएं यादगार लम्हों का याद करते हुए उन्हें जिंदादिल इंसान बताया.

ये भी पढ़ें:CM धामी का बड़ा फैसला, सभी जिला पंचायत अध्यक्षों को मिलेगा राज्यमंत्री का दर्जा

सीएम धामी ने सामंती की स्मृति में वॉर्ड नंबर 16 बिगवाड़ा राजकीय प्राथमिक विद्यालय (Bigwada Government Primary School), एनएच-74 के मेडीसिटी अस्पताल से करतारपुर-सुआनगला मार्ग (Kartarpur-Suangala Road) का नाम स्वर्गीय वीरेंद्र सिंह सामंती के नाम पर रखने की घोषणा की. वहीं, सामंती की स्मृति में बिगवाड़ा शमशान घाट का सौन्दर्यीकरण (Beautification of Bigwada Crematorium) कराये जाने की भी घोषणा की.

वहीं, कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद और अरविंद पांडे ने कहा सामंती सामाजिक एवं व्यवहारिक प्रतिभा के धनी होने के साथ ही अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभाते थे. विधायक राजकुमार ठुकराल, राजेश शुक्ला ने भी सामंती के व्यक्तित्व की प्रशंसा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details