उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में कश्मीरी छात्र सुरक्षित, फैलाई जा रही अफवाह: सीएम त्रिवेंद्र

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ट्वीट कर अफवाह का खंडन किया है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत  ने ट्वीट कर लिखा है कि कश्मीरी छात्रों के लेकर कुछ अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं स्पष्ट कर दूं कि देहरादून में कश्मीरी छात्रों से मारपीट या प्रताड़ित करने की कोई घटना नहीं हुई है.

By

Published : Feb 18, 2019, 3:21 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ट्वीट.

देहरादून :जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश के लोगों में काफी गुस्सा है. वहीं बीते दिन देहरादून में कश्मीरी छात्रों से कथित बदसलूकी का सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खंडन किया है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर लिखा है कि कश्मीरी छात्रों के लेकर कुछ अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं स्पष्ट कर दूं कि देहरादून में कश्मीरी छात्रों से मारपीट या प्रताड़ित करने की कोई घटना नहीं हुई है. कानून व्यवस्था बनाये रखना है हम सबकी जिम्मेदारी है. जो भी कानून हाथ में लेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.



बता दें कि राजधानी देहरादून से कश्मीरी छात्रों को लेकर तरह-तरह की अफवायें आ रही थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ट्वीट कर अफवाह का खंडन किया है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर लिखा है कि कश्मीरी छात्रों के लेकर कुछ अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं स्पष्ट कर दूं कि देहरादून में कश्मीरी छात्रों से मारपीट या प्रताड़ित करने की कोई घटना नहीं हुई है.


पढ़ें-उत्तरकाशीः DM ने शहीद मोहन लाल के गांव पहुंचकर दी श्रद्धांजलि, ग्रामीणों ने मुंहतोड़ जवाब देने की मांग


कानून व्यवस्था बनाये रखना है हम सबकी जिम्मेदारी है. जो भी कानून हाथ में लेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बताते चलें कि देहरादून में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमले के बाद सोशल मीडिया में कश्मीरी छात्रों के कमेंट की बात सामने आई थी. जिसके बाद पुलिस ने सतर्कता के साथ मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. वहीं देहरादून में छात्रों से कमरा खाली कराने जैसी कई बातें आ रही थी. जिसका सीएम ने पुरजोर ढंग से खंडन किया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details