उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एनजीओ के कार्यों की सीएम ने की तारीफ, प्रदेश के विकास में बताया मील का पत्थर

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि द हंस फाउंडेशन द्वारा करोड़ों से ज्यादा के कार्य उत्तराखंड प्रदेश के लिए किए गए हैं. ऐसे में फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे कार्य उत्तराखंड के विकास में मील का पत्थर साबित हो रहा है.

By

Published : Nov 28, 2019, 9:11 PM IST

hans-foundation
हंस फाउंडेशन के कार्य गरीबों के लिए वरदान

डोइवालाः सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 'द हंस फाउंडेशन' द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने स्कूली बच्चों को मिड-डे मील के लिए स्टील के बर्तन वितरित किए. वहीं, फाउंडेशन प्रदेश भर में गरीब और निर्धन छात्रों की मदद कर रही है, जो काबिले तारीफ कार्य हैं.

वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि द हंस फाउंडेशन द्वारा करोड़ों से ज्यादा के कार्य उत्तराखंड प्रदेश के लिए किए गए हैं. जिसमें शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के क्षेत्र हैं. ऐसे में द्वारा किए जा रहे कार्य उत्तराखंड के विकास में मील का पत्थर साबित हो रहे हैं.

हंस फाउंडेशन के कार्य गरीबों के लिए वरदान

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड: किसानों को बंदरों के आतंक से मिलेगी निजात, हिमाचल की तर्ज पर बनेगा कानून

इस मौके पर द हंस फाउंडेशन की संरक्षक माता मंगला ने बताया कि उत्तराखंड के सरकारी स्कूलों के बच्चों के लिए 2 लाख स्टील की थाली और गिलास देने की व्यवस्था की है. जिससे बच्चे शुद्ध भोजन और साफ थाली में भोजन कर सकें. साथ ही तीन एंबुलेंस और एक बस की सौगात भी उत्तराखंड की जनता को दी है. जिससे मरीजों को परेशानी का सामना ना करना पड़े.


ABOUT THE AUTHOR

...view details