उत्तराखंड

uttarakhand

क्रिसमस के मौके पर 150 सफाई कर्मियों को उपहार देकर किया सम्मानित

By

Published : Dec 25, 2020, 10:40 PM IST

क्रिसमस पर्व पर हिलदारी संस्था की ओर से मसूरी में करीब 150 स्वच्छता कर्मियों को उपहार देकर सम्मानित किया. इस मौके पर वक्ताओं ने सभी से सफाई कर्मियों का सम्मान करने की अपील की.

Mussoorie Christmas News
मसूरी न्यूज

मसूरी:पूरे उत्तराखंड समेत मसूरी में भी क्रिसमस की धूम रही. इस मौके पर हिलदारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मसूरी को सबसे स्वच्छ शहर बनाने के लिये किये जा रहे कार्यों को लेकर हिलदारी द्वारा कीन संस्था के स्वच्छता निरीक्षक अशोक कुमार ने करीब 150 स्वच्छता कर्मियों को क्रिसमस व नये साल के उपलक्ष्य में उपहार देकर सम्मानित किया.

इस मौके पर अशोक कुमार ने सभी से आह्वान किया कि स्वच्छता कर्मी मसूरी को देश का सबसे स्वच्छ हिल स्टेशन बनाने में कार्य करेंगे. हिलदारी के प्रबंधक अरविंद शुक्ला ने कहा कि स्वच्छता कर्मियों द्वारा मसूरी को स्वच्छ रखने के साथ कूड़ा प्रबंधन करने में अहम योगदान निभाया जा रहा है. कोरोना संक्रमण में भी स्वच्छताकर्मी फ्रंट लाइन में खड़े होकर लोगों की सेवा कर रहे हैं, जो एक सराहनीय कार्य है.

पढ़ें- स्थापना दिवस पर कांग्रेस चलाएगी खास अभियान, ये रहा पूरा प्लान

अरविंद शुक्ला ने कहा कि सभी लोगों को स्वच्छता कर्मियों का सम्मान करना चाहिए. साथ ही मसूरी और अपने आसपास के क्षेत्र को स्वच्छ बनाने के लिये अपना योगदान देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details