उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव 2019: राहुल के दौरे पर अजय भट्ट ने उठाए सवाल तो प्रीतम ने इस अंदाज में दिया जवाब, मांगा हिसाब

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बुधवार को राहुल गांधी के दौरे पर तंज कसते हुए कहा था कि राहुल गांधी अगर उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं तो कौन सा हव्वा हो गया. उनके आने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

By

Published : Mar 13, 2019, 8:29 PM IST

Updated : Mar 13, 2019, 9:40 PM IST

कांग्रेस-बीजेपी में बयानबाजी.

देहरादून:लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही राजनीतिक पार्टियों में जुबानी जंग तेज हो गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 16 मार्च को देहरादून आ रहे हैं. राहुल गांधी के दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि राहुल की जनसभा से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. उनका डेडीकेशन क्या है? वे मात्र एक परिवार के बेटे या नाती हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं है.

कांग्रेस-बीजेपी में बयानबाजी.

पढ़ें-बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति 16 को लगाएगी प्रत्याशियों के नाम पर मुहर, राज्य चुनाव समिति की रिपोर्ट तैयार

अजय भट्ट के कटाक्ष पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पलटवार करते हुए उनसे सवाल पूछा है कि वो ये बताए कि उन्होंने प्रदेश के लिए क्या काम किया है. उन्हें इस बात का जवाब देना चाहिए कि 2017 के चुनाव में पीएम मोदी ने किसानों से ऋण माफी का वादा किया था. क्या किसानों का ऋण माफ हुआ?, क्या गन्ना किसानों को भुगतान हुआ या फिर किसानों को ब्याज रहित ऋण प्राप्त हुआ?

सरकार ने बेरोजगारों के साथ भी छल किया है. उन्होंने कहा कि रोजगार का वादा करने वाली सरकार ने बेरोजगारों साथियों को क्या रोजगार दिया? डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल है. प्रीतम सिंह ने अजय भट्ट से डबल इंजन की सरकार की उपलब्धि के बारे में भी पूछा. प्रीतम सिंह ने केंद्र सरकार के पांच साल और राज्य सरकार के दो साल के कार्यकाल पर निशाना साधते दोनों सरकार के कामकाज को शून्य करार दिया.

गौरतलब है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बुधवार को राहुल गांधी के दौरे पर तंज कसते हुए कहा था कि राहुल गांधी अगर उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं तो कौन सा हव्वा हो गया. उनके आने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. लोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री समेत तमाम राष्ट्रीय नेता भी उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं. बीजेपी उत्तराखंड में 25 से 30 सभाएं करने जा रही है, जिसमें एक से एक टॉप नेता आएंगे. यह वह नेता हैं जिनका आईक्यू है, जिनके पास विजन है और देश के लिए डेडीकेशन है, जबकि कांग्रेस के अध्यक्ष से कोई पूछे कि आपका डेडीकेशन क्या है, एक परिवार का बेटा या नाती इससे ज्यादा कुछ नहीं है.

Last Updated : Mar 13, 2019, 9:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details