उत्तराखंड

uttarakhand

सिटी बस यूनियन ने सरकार और शासन पर लगाया सौतेले व्यवहार का आरोप

By

Published : Jan 27, 2021, 9:37 PM IST

Updated : Jan 27, 2021, 9:53 PM IST

सिटी बस यूनियन ने सरकार और शासन पर उनके साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

City bus union accuses the government and the government of Sataule behavior
शासन पर लगाया सौतेले व्यवहार का आरोप

देहरादून: सिटी बस यूनियन के अध्यक्ष विजय वर्धन डंडरियाल ने सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया है. उन्होंने सरकार पर कई सवाल खड़े किये हैं. सिटी बस यूनियन का कहना है कि उत्तराखंड सरकार उनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.

सिटी बस यूनियन का कहना है कि 3 मई 2020 से अपनी सिटी बसों द्वारा पहाड़ों में हजारों प्रवासियों को पहुंचाया गया. जबकि जून माह के बाद रोडवेज की बसों का संचालन बंद हो गया था, तब हमारी सिटी बसों ने ही संचालन किया. राजधानी में पहुंचने वाले लोगों को सिटी बस यूनियन ने ही क्ववारंटीन सेंटर तक पहुंचाया. उन्होंने कहा कि सिटी बसों के कार्य का आंकड़ा तो सरकार के पास भी हैं क्योंकि सरकार द्वारा बाद में सिटी बसों को भुगतान भी किया गया है. मगर उत्तराखंड शासन इसके बाद भी हमारे साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है.

सौतेले व्यवहार का आरोप.

पढ़ें-बिजली चोरी के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सिटी बस यूनियन के विजय वर्धन डंडरियाल ने बताया कि 72वें गणतंत्र दिवस पर हमारी सिटी बसों की झांकी नहीं निकाल सकते थे, तो कम से कम उस मंच से हमारे लिए भी कुछ सम्मानजनक शब्द बोल सकते थे. जिससे कि हम बस मोटर मालिकों चालक वा परिचालकों का भी हौंसला रहता. मगर हमारे साथ सौतेला व्यवहार कर हमारे साथ अन्याय किया गया है. कोविड-19 में सिटी बसों के वाहन चालक, परिचालक और कुछ मोटर मालिकों द्वारा भी अपनी जान हथेली पर रखकर पूरे 5 महीने तक इस काम को किया गया.

Last Updated : Jan 27, 2021, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details