उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Fight against corona: ईसाई समुदाय ने पीएम केयर्स फंड में दिए 2,15000 रुपए

मसूरी में कोरोना की जंग में सरकार को मदद पहुंचाने के लिए ईसाई समुदाय आगे आया है. मसूरी कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी हैंपटन कोर्ट स्कूल प्रबंधन ने मसूरी एसडीएम के माध्यम से 2,15000 रुपए दिए हैं.

By

Published : Apr 15, 2020, 7:19 PM IST

Updated : Apr 15, 2020, 10:45 PM IST

Mussoorie
ईसाई समुदाय

मसूरी:कोरोना की जंग में सरकार को मदद पहुंचाने के लिए सामाजिक और राजनीतिक संस्थाएं बढ़-चढ़कर प्रतिभाग कर रही हैं. वह पीएम और सीएम केयर फंड में धनराशि देकर सहयोग कर रही हैं. इसी परिप्रेक्ष्य में ईसाई समुदाय के मसूरी कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी हैंपटन कोर्ट स्कूल प्रबंधन मदद को आगे आया है. संस्थान ने पीएम केयर्स फंड में एसडीएम मसूरी वरुण चौधरी के माध्यम से 2,15000 रुपए दिए है.

स्कूल की प्रधानाचार्य सिस्टर अनिता मैथ्यू ने कहा कि करोना वायरस काफी खतरनाक है. ऐसे में सभी लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार जो भी कदम उठा रही है, वह जनता के हित के लिए ही है. ऐसे में सभी लोगों को सरकार का सहयोग करना चाहिए.

ईसाई समुदाय ने मदद को बढ़ाया हाथ.

पढ़ें:लॉकडाउन गाइडलाइन: इन चीजों में मिलेगी रियायत, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन द्वारा 2,15000 रुपए का चेक पीएम रिलीफ फंड के लिए भेजा गया है. एसडीएम मसूरी वरुण चौधरी ने लगातार लोगों द्वारा की जा रही मदद की प्रशंसा करते हुए कहा कि कठिन परिस्थितियों में सभी को सहयोग देना सराहनीय कदम है.

Last Updated : Apr 15, 2020, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details