उत्तराखंड

uttarakhand

जनसमस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता: सीएम तीरथ सिंह रावत

By

Published : Apr 11, 2021, 8:12 AM IST

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत इन दिनों आम जनता से सीधे संवाद कर रहे हैं. साथ ही जनता की समस्याओं का जल्द निस्तारण किया जा सकें, इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया.

देहरादून
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत इन दिनों आम जनता से सीधे संवाद कर रहे हैं. वे न सिर्फ जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों से संवाद कर रहे हैं, बल्कि अधिकारियों को भी जनता के साथ जुड़ने के निर्देश दे रहे हैं.

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि सभी जिलाधिकारी जनप्रतिनिधियों से समन्वय सुनिश्चित करें. नियमित रूप से अपने जनपद के विधायकगणों से बैठक कर यथासंभव जनसमस्याओं का समाधान करें और इसकी रिपोर्ट शासन को भेजी जाए. जिलाधिकारी अपने कैंप कार्यालय में न बैठकर अपने मूल कार्यालय में बैठें, ताकि आम जनता को परेशानी न हो. आम जनता की जिलाधिकारी तक आसानी से पहुंच सुनिश्चित हो. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये हैं कि प्रत्येक दिन 2 घंटे जिलाधिकारी जनता से मिलकर उनकी समस्या सुनेंगे और तुरंत निस्तारित करेंगे. जनप्रतिनिधियों को पूरा सम्मान हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए.

पढ़ें:मसूरी में खाई में गिरी कार, तीन युवक गंभीर रूप से घायल

वहीं, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने इटावा में हुई भीषण सड़क दुर्घटना पर मरने वालों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है. उन्होंने आत्माओं की शांति और उनके शोक संतप्त परिवार को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने इस दुर्घटना पर दुख जताते हुए घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details