उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 27, 2021, 5:30 PM IST

ETV Bharat / state

हंस फाउंडेशन ने राज्य को दी 30 एम्बुलेंस, मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी

हंस फाउंडेशन द्वारा दी गई 30 एम्बुलेंस को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरी झंडी दिखाई.

chief-minister-flagged-off-30-ambulances-received-from-hans-foundation
हंस फाउंडेशन ने राज्य को दी 30 एम्बुलेंस

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में हंस फाउंडेशन द्वारा राज्य को उपलब्ध कराई गई 30 एम्बुलेंस का फ्लैग ऑफ किया. हंस फाउंडेशन के संस्थापक भोले जी महाराज के जन्मोत्सव पर हंस फाउंडेशन ने उत्तराखण्ड के दूरगामी क्षेत्रों तक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए उत्तराखंड को 30 एम्बुलेंस, 20 ट्रूनेट जांच मशीनें और 500 ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान किए हैं.

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भोले जी महाराज को जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह उत्तराखण्ड वासियों के लिए सौभाग्य की बात है कि भोले जी महाराज एवं माता मंगला जी जैसे व्यक्तित्व हमारे साथ खड़े हैं, जो हर संकट के समय में राज्य के हित में कार्य कर रहे हैं. उनका आशीर्वाद एवं सहयोग हमेशा राज्य की जनता को मिलता है.

पढ़ें-बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मोदी बोले- कांग्रेस न सदन चलने देती है, ना चर्चा होने देती है

मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश सरकार आम जनमानस तक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं सुलभ कराने हेतु कृत-संकल्प है. हमारे इस संकल्प के साथ हंस फाउंडेशन भी निरंतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान कर रहा है. इसके लिए उन्होंने भोले जी महाराज एवं माता मंगला का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा हंस फाउण्डेशन द्वारा प्रदेश के विकास में विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details