उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड पहुंचे छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल, कांग्रेस का चुनावी कैंपेन सॉन्ग करेंगे लॉन्च

By

Published : Jan 24, 2022, 1:11 PM IST

Updated : Jan 24, 2022, 1:39 PM IST

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल उत्तराखंड में कांग्रेस के चुनावी गीत 'उत्तराखंड स्वाभिमान चार धाम चार काम' को लॉन्च करेंगे. इस दौरान वे प्रेस वार्ता भी करेंगे.

Bhupesh Baghel
CM भूपेश बघेल

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के रण के लिए सभी योद्धाओं ने अपनी कमर कस ली है. सभी पार्टियों के बड़े नेताओं ने उत्तराखंड आना शुरू कर दिया है. आज 24 जनवरी को कांग्रेस के स्चार प्रचारक और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) देहरादून पहुंचे है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल उत्तराखंड में कांग्रेस के चुनावी गीत 'उत्तराखंड स्वाभिमान चार धाम चार काम' को लॉन्च करेंगे. देहरदून के जौलीग्राट एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति काफी अच्छी है. भाजपा लोगों को धर्म के आधार पर बांटती है. उन्होंने इस काम को उत्तर प्रदेश में किया है और अब उत्तराखंड में भी कर रहे हैं. धर्म का इस्तेमाल करके बीजेपी को सत्ता मिली लेकिन वोट देकर लोगों को क्या मिला?.

पढ़ें-काशीपुर कांग्रेस में बगावतः टिकट नहीं मिलने से नाराज सुनीता टम्टा, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

देहरादून में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल प्रेस वार्ता भी करेंगे. इस दौरान चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस से बड़े नेताओं से चर्चा भी करेंगे. बता दें कि कांग्रेस ने दो दिन पहले ही उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 53 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की है. प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के बाद कांग्रेस की किसी बड़े नेता का ये पहला उत्तराखंड दौरा है.

Last Updated : Jan 24, 2022, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details