उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में एक किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 25, 2022, 11:11 AM IST

मुनि की रेती पुलिस ने एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने बताया कि तस्कर के पास से एक किलो चरस बरामद किया गया है. वहीं पकड़ी गई चरस की कीमत लगभग 1 लाख रुपये आंकी जा रही है.

Rishikesh
पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

ऋषिकेश:जनपद टिहरी के मुनि की रेती क्षेत्र में अवैध नशे की तस्करी रोकने के लिए पुलिस अभियान चलाए हुए हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि तस्कर के पास से एक किलो चरस बरामद किया गया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

जनपद टिहरी के पुलिस कप्तान नवनीत भुल्लर के द्वारा जनपद में नशे के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं. इसी क्रम में मुनि की रेती थाना प्रभारी रितेश शाह ने अपने क्षेत्र में नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए एक चरस तस्कर को एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़ी गई चरस की कीमत लगभग 1 लाख रुपये आंकी जा रही है.

पढ़ें-हल्द्वानी में दो स्पा सेंटरों में छापेमारी, अनियमितता मिलने पर किया चालान

मुनि की रेती थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि पुलिस और एसओजी की टीम ने ब्रह्मानंद मोड़ के पास से एक युवक डबल सिंह राणा, निवासी घनसाली को पकड़कर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से एक किलो चरस बरामद हुआ. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details