उत्तराखंड

uttarakhand

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में बदलाव, देहरादून-हरिद्वार में होंगी सभी बैठकें

By

Published : Aug 16, 2021, 4:19 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे को लेकर कार्यक्रम में कुछ बदलाव किए गए हैं. अब देहरादून-हरिद्वार में ही जेपी नड्डा बैठकें करेंगे.

dehradun
देहरादून

देहरादूनःभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 20 अगस्त को उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान उनके कई कार्यक्रम होने हैं. वहीं, जेपी नड्डा के कार्यक्रम में कुछ बदलाव हुआ है. जेपी नड्डा हरिद्वार-देहरादून में ही अपनी सभी बैठकें करेंगे.

आगामी 20 अगस्त को उत्तराखंड दौरे पर आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अब अपने सभी 8 कार्यक्रम देहरादून और हरिद्वार में ही करेंगे. इससे पहले सूचना के मुताबिक जेपी नड्डा का यह दौरा केवल हल्द्वानी तक सीमित था. लेकिन आखिरी समय में दौरे को लेकर हुए इन बदलावों के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 20 अगस्त को सुबह 10 बजे देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे. इसके बाद हरिद्वार के गॉडविन होटल में रुकेंगे और होटल के सभागार में ही लगातार भाजपा की इंडोर बैठक करेंगे.

जेपी नड्डा के कार्यक्रम में बदलाव

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में जन आशीर्वाद यात्रा के साथ अजय भट्ट ने मिशन 2022 का किया आगाज

भाजपा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 7वीं बैठक देहरादून के रायवाला में पूर्व सैनिकों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. वहीं, 8वीं बैठक संत समाज के साथ हरिद्वार में होनी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे को लेकर अब तक कि यह सूचना फाइनल है. हालांकि, अभी मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details