उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीएम से मिले CDS जनरल बिपिन रावत, स्वस्थ होने पर दी शुभकामनाएं

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके दिल्ली स्थित आवास में मुलाकात की. उन्होंने संक्रमण पर जीत के बाद सीएम को शुभकामनाएं दी.

By

Published : Jan 6, 2021, 12:30 PM IST

dehradun
देहरादून

देहरादून:चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीडीएस से प्रदेश से जुड़े मामलों को लेकर भी बातचीत की. साथ ही सीएम ने अपने पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद भी कही.

बता दें कि, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना से संक्रमित होने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे. जिसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था. कुछ दिन पहले ही उन्हें एम्स से छुट्टी दे दी गई थी और उसके बाद सीएम अपने दिल्ली स्थित आवास पर आराम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के स्वस्थ होने के बाद चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने भी सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके दिल्ली स्थित आवास में मुलाकात की है. उन्होंने कोरोना संक्रमण पर जीत के बाद उन्हें शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें:गढ़वाल सांसद तीरथ ने सुनी लोगों की समस्याएं, निस्तारण का दिया आश्वासन

बिपिन रावत ने परिवार के स्वास्थ्य की भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से जानकारी ली. उधर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीडीएस को पूरी तरह से स्वस्थ होने की बात कही. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विपिन रावत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उनके परिवार जन भी पूरी तरह से ठीक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details